Breaking News

इस एक्टर के पैरों पर गिर पड़े Ranveer Singh, फूट-फूटकर लगे रोने; वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के गेम शो ‘द बिग पिक्चर’ को बहुत पसंद किया जाता है. शो में अक्सर सेलेब्स आते रहते हैं, लेकिन इस बार रणवीर सिंह के शो में गोविंदा पहुंचे हैं, जिसे वह भगवान मानते हैं. शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें रणवीर सिंह, गोविंदा (Govinda) से मिलकर बहुत इमोशनल हो जाते हैं.

गोविंदा के पैरों पर गिर पड़े रणवीर सिंह
कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘द बिग पिक्चर’ का एक प्रोमो शेयर किया गया है. वीडियो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ऑडियंस से गोविंदा को इंट्रोड्यूस कराते हुए उन्हें अपना भगवान बताते हैं. वह गोविंदा को देखकर बहुत इमोशनल हो जाते हैं और उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. इतना ही नहीं जैसे ही गोविंदा (Govinda) स्टेज पर पहुंचते हैं तो रणवीर उनके पैरों पर गिर जाते हैं. शो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

गोविंदा के साथ जमकर किया डांस
वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh), गोविंदा के 90 दशक के कई गानों पर उनके साथ जमकर डांस करते हैं. वह उनकी फिल्मों के कई मशहूर डायलॉग बोलते हैं, जिसमें गोविंदा भी उनका साथ देते हैं. मालूम हो कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्म ‘किल दिल’ में गोविंदा (Govinda) के साथ काम कर चुके हैं. यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी, जिसमें गोविंदा ने निगेटिव किरदार निभाया था.