Breaking News

इस आशिक ने कुछ ऐसे किया प्यार का इजहार कि खूब हो रही चर्चा, कारनामा जान आप भी कहेंगे वाह!

महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले के शिरोल तालुका के धरणगुत्ती गांव में एक आशिक ने प्यार का इजहार करने के लिए ऐसा तरीका अपनाया जो इस समय खूब चर्चा में है।  यहां पर एक आशिक़ ने अपनी सारी आशिक़ी सड़कों पर दिखा दी जो आप नीचे तस्वीरों में देख सकते हैं।

 

मामला बीते मंगलवार का बताया जा रहा है जहां सुबह लोगों ने देखा कि किसी ने अपने प्यार का इज़हार सड़क पर किया हुआ है। दरअसल, यहां की सड़क पर किसी ने ‘I LOVE U’ और ‘I MISS U’ लिखा था और यह सब सड़क पर क़रीब 2.5 किलो मीटर तक लिखा हुआ था। केवल इतना ही नहीं बल्कि सड़क में एक जगह तो यह भी लिखा था: ”MISS YOU ज़िन्दगी के साथ, ज़िन्दगी के बाद भी।”

 

अब यह आसपास चर्चा का विषय बना हुआ है और देखते ही देखते यह बात सोशल मीडिया पर भी आ गई है। यहां अब तेजी से इसकी तस्वीरें फैल रहीं हैं। खबरें हैं कि सोशल मीडिया पर वायरल होता देख स्थानीय प्रशासन हरक़त में आ गया है और पेंट से लिखे संदेश को मिटवाया गया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि ये काम किसका है ये नहीं पता चल पाया है लेकिन ऐसा माना जा रहा है यह काम गांव के ही किसी लड़के ने किया है। अब भले ही लोगों ने पेंट को मिटा दिया, लेकिन प्यार का ये तरीका लोगों को आगे आने वाले समय तक याद रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *