Breaking News

इस अंडरवर्ल्ड डॉन को हुआ कोरोना…204 कैदी भी मिले संक्रमित…जेल में मचा हड़कंप

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में कोरोना का कहर दिन प्रति दिन बढ़ता ही जा रहा है. जहां जनपद में सितारगंज जेल में कैदियों के संक्रमित होने का सिलसिला नहीं रुक पा रहा है. यहां अब तक 204 कैदी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

देर रात आई सूचना के मुताबिक, सितारगंज जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे अंडरवर्ल्ड डॉन पीपी पांडेय भी संक्रमित हुआ है. डॉन पीपी पांडेय को कड़ी सुरक्षा के बीच कोविड 19 केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है.

दरअसल, सितारगंज सेंट्रल जेल के कई कैदी कोरोना संक्रमित मिले हैं. सितारगंज में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण से हड़कम्प मच गया है. सेंट्रल जेल के कैदियों में फैल रहे कोरोना वायरस ने जेल प्रशासन की चिंतायें बढ़ा दी हैं. सभी संक्रमित कैदियों को रुद्रपुर शिफ्ट कर दिया गया है. अब तक 204 कैदी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.

बुधवार की शाम जारी कोरोना संक्रमितों की सूची में 114 सितारगंज के हैं. सीएमएस डॉक्टर राजेश आर्य ने बताया कि 19 सितंबर को 150 कैदियों के सैंपल लिए थे. इसमें 95 कैदी कोरोना संक्रमित मिले हैं.

इसके अलावा बरुआबाग का एक, शक्तिफार्म के पांच, नानकमत्ता के पांच, सितारगंज के चार, उकरौली का एक, लामाखेड़ा का एक, सिडकुल का एक व्यक्ति कोरोना वायरस संक्रमित मिला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *