Breaking News

इमरान मसूद के बाद काजी रशीद मसूद के बेटे साजान मसूद और साजान के पुत्र सायान मसूद किए गए पांच-पांच लाख रूपए के मुचलका पाबंद

रिपोर्ट- गौरव सिंघल,विशेष संवाददाता,दैनिक संवाद, सहारनपुर मंडल,उप्र:।।
सहारनपुर (दैनिक संवाद न्यूज)। वरिष्ठ बसपा नेता इमरान मसूद के बाद उनके चाचा पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत काजी रशीद मसूद के बेटे साजान मसूद और साजान मसूद के पुत्र सायान मसूद को जिला प्रशासन ने पांच-पांच लाख का मुचलका पाबंद करने का आदेश जारी किया है। सिटी मजिस्टेट गजेंद्र कुमार ने पिता-पुत्र दोनों को 29 अप्रैल को अपनी कोर्ट में पेश होने के आदेश जारी किए हैं। इससे पहले पूर्व विधायक एवं बसपा के वरिष्ठ नेता इमरान मसूद को भी पांच लाख का मुचलका पाबंद किया जा चुका है।

इमरान मसूद ने खुद के खिलाफ की गई कार्रवाई को लेकर जबरदस्त विरोध व्यक्त किया है। उन्होंने इसके खिलाफ जिलाधिकारी अखिलेश सिंह से मिलकर इनके खिलाफ की गई कार्रवाई को निरस्त करने की मांग की। इमरान मसूद ने जिलाधिकारी अखिलेश सिंह से कहा कि जिस तरह के आरोप और मामले उनके खिलाफ दिखाए गए हैं। इसी तरह के आरोप भाजपा के पूर्व सांसद राघव लखनपाल शर्मा, नकुड़ के विधायक मुकेश चौधरी एवं अन्य नेताओं के खिलाफ भी हैं। लेकिन पुलिस प्रशासन ने भेदभाव करते हुए और लोकतांत्रित अधिकारों का हनन करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। वह इसकी शिकायत चुनाव आयुक्त से करेंगे। ध्यान रहे इमरान मसूद की भाभी यानि साजान मसूद की पत्नी खतीजा मसूद सहारनपुर नगर निगम की मेयर पद की बसपा उम्मीदवार हैं। सिटी मजिस्टेट गजेंद्र कुमार ने कहा कि निकाय चुनाव को शांतिपूर्वक तरीके से कराने के लिए असामाजिक तत्वों के खिलाफ मुचलका पाबंद करने की कार्रवाई की जा रही है। सहारनपुर नगर निगम चुनाव को लेकर 24 लोगों को पांच-पांच लाख रूपए का मुचलका पाबंद किया गया है। कुछ प्रत्याशियों को भी एक-एक लाख रूपए का मुचलका पाबंद किया गया है।