Breaking News

इमरान की धमकी: हत्या की साजिश में शामिल एक और वरिष्ठ सैन्य अधिकारी का नाम लूंगा

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान ने बुधवार को दावा किया कि उन्होंने वजीराबाद हमले से करीब छह हफ्ते पहले अपनी हत्या की साजिश का पदार्फाश किया था और इसमें शामिल एक दूसरे सैन्य अधिकारी के नाम का पदार्फाश भी करेंगे। एक मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई। समा टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, ट्विटर पर अपने सत्यापित खाते से पोस्ट किए गए संदेशों की एक श्रृंखला में खान ने कहा कि उन्होंने लगभग दो महीने पहले उनके खिलाफ रची गई हत्या की साजिश का पता लगाया था।

इमरान ने ट्वीट किया, “मैंने लगभग दो महीने पहले मेरे खिलाफ रची गई हत्या की साजिश का पता लगाया था और आरवाईके 24 सितंबर और मियांवाली 7 अक्टूबर की सार्वजनिक रैलियों में इसका पदार्फाश किया था। वजीराबाद में मेरी हत्या की कोशिश स्क्रिप्ट के मुताबिक की गई।” उनके ट्वीट में संबंधित सार्वजनिक रैलियों के दो वीडियो शामिल थे, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे सरकार ने उन पर कथित तौर पर ईशनिंदा का आरोप लगाया और यहां तक कि यह साबित करने के लिए कि उन्होंने ईशनिंदा की, एक टेलीविजन कार्यक्रम भी चलाया। उन्होंने वीडियो में कहा कि “बंद दरवाजों के पीछे बैठे चार लोगों ने मेरी हत्या करने का प्लान बनाया था।”

 

समा टीवी के मुताबिक, इमरान ने कहा, “अब अगर कोई मेरी हत्या करता है, तो वे कहेंगे कि एक धार्मिक कट्टरपंथी ने ऐसा किया।” उन्होंने कहा, “ने एक वीडियो रिकॉर्ड किया था, जिसे विदेश में रखा गया था और इसमें मैंने उन चार लोगों का नाम लिया था, जिन्होंने मुझे मारने की साजिश रची थी।” प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ, गृहमंत्री राना सनाउल्लाह और एक वरिष्ठ सैन्य खुफिया अधिकारी सहित उनकी हत्या की साजिश रचने के लिए पहले से ही जिम्मेदार तीन लोगों को नामित करने के बाद इमरान ने शामिल एक अन्य वरिष्ठ सैन्य अधिकारी का नाम लेने की धमकी दी। उन्होंने कहा, “मैं दूसरे अधिकारी के नाम का भी खुलासा करूंगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *