Breaking News

इन 5 राशि के वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा चंद्र ग्रहण, देखें कहीं आपकी राशि तो नहीं यहां शामिल

8 नवंबर 2022 दिन मंगलवार को साल का दूसरा और आखिरी चंद्र ग्रहण (last lunar eclipse) लग रहा है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यह चंद्र ग्रहण मेष राशि (Aries) में लग रहा है, जिसकी वजह से 12 राशियों में से 5 राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ माना जा रहा है. आइए जानते हैं कि वे कौन सी भाग्यशाली राशियां (lucky zodiac signs) हैं, जिनके लिए चंद्र ग्रहण शुभ होने वाला है.

मिथुन राशि:
ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार साल का दूसरा और आखिरी चंद्रग्रहण मिथुन राशि (Gemini) के लिए बेहद शुभ होने वाला है. नौकरीपेशा जातकों के कार्यस्थल पर कार्य की प्रशंसा होगी. साथ ही प्रमोशन के योग बन रहे हैं. आय के नए साधन भी बनने वाले हैं.

कर्क राशि:
जिन जातकों की राशि कर्क है, उनके लिए चंद्रग्रहण कई शुभ योग लेकर आ रहा है. व्यापार के सिलसिले में होने वाली यात्रा लाभदायक होगी. नया रोजगार मिल सकता है. कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा.

वृश्चिक राशि:
इसके जातक के लिए चंद्र ग्रहण (lunar eclipse) शुभता लेकर आ रहा है. नौकरी में तरक्की संभव है. व्यापार में लाभ होने के योग बन रहे हैं. माता-पिता से आर्थिक सहयोग मिलेगा. इसके अलावा लंबे समय से पड़े अधूरे काम पूरे होंगे.

कुंभ राशि:
इसके जातकों के लिए चंद्र ग्रहण शुभ समाचार लेकर आ रहा है. लंबे समय से नौकरी को लेकर चिंतित हैं, उन्हें सफलता मिलेगी. इसके अलावा अन्य धन आगमन के रास्ते खुलेंगे. इस चंद्र ग्रहण पर कोई शुभ समाचार भी प्राप्त होगा.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन जातकों की राशि सिंह है, उन्हें चंद्र ग्रहण के शुभ प्रभाव से व्यापार में आर्थिक लाभ होगा, नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. पुराने विवादों से छुटकारा मिलेगा. जिनके विवाह लंबे समय से रुके थे, उनके विवाह के योग बन रहे हैं. माता-पिता का आशीर्वाद मिलेगा.

(नोट- उपरोक्‍त दी गई जानकारी सामान्य सिर्फ सामान्‍य सूचना और मान्‍यताओं पर आधारित है. हम इसकी पुष्टि नहीं करते है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *