Breaking News

इन सीटों पर आज तक जीत दर्ज नहीं कर पाई है बीजेपी, CM योगी आज जनसभा को करेंगे संबोधित

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सुल्तानपुर, अंबेडकरनगर और वाराणसी का दौरा करेंगे. अपने इस दौरे पर सीएम योगी सुल्तानपुर के इसौली और अंबेडकर नगर कि अकबरपुर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे. बीजेपी आज तक इन दोनों सीटों पर जीत दर्ज नहीं कर पाई है. ऐसे में सीएम योगी का यह दौरा और यहां होने वाली जनसभा और भी महत्वपूर्ण हो जाती है. अपने दौरे के दौरान सीएम जनता को कई सौगातें भी देंगे. सीएम आज सुल्तानपुर में राजकीय मेडिकल कालेज का शिलान्यास करेंगे इसके अलावा दोनों जिलों में साथ-साथ कई योजनाओं को उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. वहीं वाराणसी में सीएम पीएम मोदी के दौरे से पहले पीएम दौरे के तैयारियों का जायजा लेंगे, अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी करेंगे.

सीएम ने साधा था सपा पर निशाना

सीएम योगी आदित्यानाथ ने शुक्रवार को सपा, बसपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा था कि जब सपा, बसपा और कांग्रेस की सरकार होती है तो उनको अपने परिवार से फुर्सत नहीं होती, वे आतंकवादियों के लिए काम करते हैं जो सपा की सरकार ने 2012 में करके दिखाया था. आतंकवाद की जड़ 1952 में कांग्रेस ने धारा 370 के रूप में जम्मू कश्मीर में रोपी थी. योगी ने कहा कि सपा की सरकार में मध्यकाल की याद ताजा हो गई थी जब मंदिरों और मठों पर हमले होते थे. मुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के कार्यकर्ता थानों, तहसीलों में लूट मचाते थे और थाने, तहसील बिक चुके थे.

सरकार एक-एक कर वादों को कर रही है पूरा- योगी

सीएम ने कहा, ”सरकार एक-एक करके अपने वादों को पूरा कर रही है और आपका भी दायित्व बनता है कि आप एक-एक परिवार के यहां जाकर कहें कि भाजपा देशहित में जरूरी है. योगी ने प्रधानमंत्री के कार्यों की सराहना की और कहा कि कोविड काल में सपा तथा कांग्रेस के नेताओं ने लोगों को गुमराह करने का काम किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *