Breaking News

इटली की राजधानी में शख्‍स ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, पीएम की दोस्त समेत तीन महिलाओं की मौत

इटली (Italy) की राजधानी रोम में रविवार शाम एक बार में एक बंदूकधारी द्वारा गोली चलाए जाने का मामला सामने आया है। न्‍यूज ऐजेंसी ने इतालवी मीडिया के हवाले से बताया कि रोम के एक बार में एक अपार्टमेंट ब्लॉक के निवासियों की बैठक चल रही थी, बैठक के दौरान एक व्यक्ति बंदूक लेकर वहां पहुंचा और ताबड़तोड़ फायरिंग (rapid firing) कर दी। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने बंदूकधारी को हिरासत में ले लिया है।

मरने वालों में इटली के प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी (Prime Minister Georgia Meloni) की एक दोस्त सहित तीन महिलाएं हैं। मेलोनी ने रविवार शाम इंस्टाग्राम (Instagram) पर पीड़ितों में से एक निकोलेटा गोलिसानो के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। मेलोनी ने तस्वीर के साथ लिखा, “मेरे लिए वह हमेशा इसी तरह खूबसूरत और खुश रहेंगी। उनका इस तरह मरना ठीक नहीं है।” पीएम मेलोनी ने कहा कि जिस शूटिंग रेंज से संदिग्ध ने हमले में इस्तेमाल की गई बंदूक ली थी, उसे बंद कर दिया गया है और अधिकारियों द्वारा जांच की जा रही है।

पुलिस ने इस मामले में एक 57 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसे शहर के फिदीन जिले में एक बार में आयोजित बैठक में गोली मारने के बाद अन्य लोगों द्वारा दबोच लिया गया था। एक प्रत्यक्षदर्शी ने राय न्यूज को बताया कि संदिग्ध एक स्थानीय व्यक्ति था जिसका रेजिडेंट्स एसोसिएशन के साथ कई बार विवाद हुआ था।

इतालवी समाचार एजेंसी अंसा ने एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी के हवाले से कहा कि वह कमरे में आया, दरवाजा बंद किया और चिल्लाया ‘मैं तुम्हें मार दूंगा’ और फिर गोली चलाना शुरू कर दिया। गोली लगने से चार अन्य लोग घायल हो गए, जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *