Breaking News

इंसाफ की मांग:बजरंग पूनिया का ट्वीट-बहन-बेटियां सुरिक्षत नहीं तो दुर्गा पूजन का क्या मतलब?

निकिता को इंसाफ दिलाने के लिए राजनेता और खिलाड़ी भी आगे आए हैं। पहलवान बजरंग पूनिया और भाजपा नेता बबीता फोगाट ने ट्वीट करके अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उधर, मुख्यमंंत्री के आदेश पर एसआईटी ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। किसने कैसे दी प्रतिक्रिया…


पहलवान बजरंग पूनिया ने ट्वीट में लिखा है कि अपराधी किसी भी धर्म का हो, वो समाज का दुश्मन ही होता है। निकिता बहन का इंसाफ सिर्फ उसका हक नहीं, बल्कि हमारी नैतिक जिम्मेदारी है। अगर हमारी बहन-बेटी को हम सुरक्षित ही नहीं रख पाए तो फिर क्या फायदा वैष्णो देवी और दुर्गा मां के पूजन का?
पहलवान बबीता फोगाट ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए ट्वीट किया  दीपेंद्र हुड्डा , रणदीप सुरजेवाला, भूपेंद्र हुड्डा जी तौसिफ खान के ऊपर आप की बोलती बंद क्यों हो गई? क्या बात राहुल गांधी जी से परमिशन नहीं मिली क्या बोलने की?

फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ में सोमवार को पेपर देकर लौट रही 21 साल की निकिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आरोप नूह से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद के चचेरे भाई तौसिफ पर लगे हैं,जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। तौसिफ के दोस्त रेहान को भी गिरफ्तार किया गया है। दोनों दो दिन के रिमांड पर हैं और मामले की जांच एसआईटी को सौंप दी गई है। बुधवार को एसआईटी जांच पड़ताल के लिए निकिता के घर पहुंची। वहीं सांसद कृष्ण पाल गुर्जर भी पीडि़त परिवार से मुलाकात करने पहुंचे और उन्होंने निकिता को यथोचित न्याय दिलाने का भरोसा दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *