Breaking News

आलिया भट्ट को छोड़ इस अभिनेत्री के साथ रोमांस करेंगे रणबीर कपूर

बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान किया जा रहा है. जहां अक्षय कुमार की बेल बॉटम का रिलीज डेट सामने आई है वहीं अब एक और नई फिल्म के पर्दे पर उतरने की घोषणा कर दी गई है.2021 में कई फिल्में अपनी रिलीज डेट लॉक कर चुकी है. इसी लिस्ट से हटकर लव रंजन ने अपकमिंग रोमांटिक- कॉमेडी को 2022 के लिए चुना है. लव रंजन अपनी अगली फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को साथ लाने वाले हैं. आज इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है.

खास बात ये है कि इस फिल्म का नाम क्या होगा ये अभी तक साफ नहीं हुआ है लेकिन लव रंजन के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 18 मार्च 2022 में रिलीज होगी. खबर के अनुसार दिल्ली में इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है. फिल्म का निर्माण लव रंजन और अंकुर गर्ग ने किया है और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है.

पहली बार श्रद्धा और रणबीर करेंगे काम

रणबीर और श्रद्धा पहली बार एक साथ किसी फिल्म में काम करने जा रहे हैं. ऐसे में दोनों के ही फैंस स्टार्स को साथ देखने को बेहद उत्साहित हैं. लव रंजन ने प्यार का पंचनामा सीरीज और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों को फैंस के सामने पेश किया है. ऐसे में वह पहली बार रणबीर और श्रद्धा के साथ काम करने जा रहे हैं.

खास बात ये है कि फिल्म में रणबीर के माता- पिता के किरदार में डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर को लॉक किया गया है. जब से फिल्म की रिलीज की घोषणा की गई है हर कोई काफी उत्साहित है.

लव रंजन ने फिल्म की रिलीज की घोषणा सोशल मीडिया पर करते हुए लिखा है, ‘अपने कैलेंडर में मार्क कर लीजिए. रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत लव रंजन की ये फिल्म 2022 में होली के खास मौके पर यानि 18 मार्च के दिन रिलीज होगी. इस अनटाइटल्ड रोम-कॉम की शूटिंग इस जनवरी से ही दिल्ली में शुरू हो चुकी है.

अंकुल का फिल्म को लेकर कहना है कि हम रणबीर और श्रद्धा की नई व ताजा जोड़ी के साथ लव रंजन की फिल्म पेश करने के लिए उत्साहित हैं और उम्मीद करते हैं कि जब दर्शक यह फ़िल्म देखेंगे तो उन्हें भी ऐसा ही महसूस होगा. हल्की फुल्की कॉमेडी लंबे समय से फैंस देखना चाह रहे हैं, ऐसे में रणबीर कपूर को किसी हल्की फुल्की फिल्म में देखना फैंस के लिए खुशी की ही बात है. रणबीर यशराज फिल्म्स की शमशेरा और अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *