Breaking News

आर माधवन के बेटे वेदांत कमाल, खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2023 में जीते सात मेडल

अभिनेता आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2023 में सात मेडल्स जीतकर अपने पिता का नाम रोशन कर दिया है. बेटे की इस बड़ी उपलब्धि से आर माधव गदगद हैं. उन्होंने कई ट्वीट के ज़रिए अपनी खुशी का इज़हार किया है. वेदांत ने मध्य प्रदेश में हो रहे खेलो इंडिया यूथ गेम्स में पांच गोल्ड और दो सिल्वर मेडल मेडल अपने नाम किया है.

माधवन ने बेटे और उनकी टीम की कई तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की है. ट्रोफी और मेडल के साथ बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए माधवन ने एक ट्वीट में लिखा, “भगवान की कृपा से, 100 मीटर में गोल्ड, 200 और 1500 मीटर में गोल्ड और 400 और 800 मीटर में सिल्वर जीता है.”

सीएम और खेल मंत्री का किया शुक्रिया
माधवन ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “अपेक्षा फर्नांडीज़ (6 गोल्ड और एक सिल्वर) और वेतांद माधवन (5 गोल्ड और 2 सिल्वर) के परफॉर्मेंस से बहुत आभारी और विनम्र महसूस कर रहा हू.” खेला इंडिया का आयोजन कराने के लिए माधवन ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर का शुक्रिया भी अदा किया है.

माधवन ने एक अन्य ट्वीट में महाराष्ट्र को रिप्रज़ेंट करने वाली टीम को भी बधाई दी. पाइंट्स टेबल में महाराष्ट्र की टीम सबसे ऊपर रही और 161 पदक अपने नाम किये, जिसमें 56 गोल्ड, 55 सिल्वर और 50 ब्रॉन्ज मेडल शामिल रहे. माधवन ने लिखा, “दो ट्रॉफी जीतने के लिए टीम महाराष्ट्र को मुबारकबाद..एक ट्रॉफी स्वीमिंग में लड़कों की टीम ने जीता और दूसरी ओवरऑल चैंपियनशिप ट्रॉफी महाराष्ट्र के लिए जीता गया.

कई मेडल पहले भी जीत चुते हैं वेदांत
आपको बता दें कि माधवन के बेटे वेतांद नेशनल लेवल के स्वीमर हैं. उन्होंने इससे पहले भी कई बार अलग अलग खेल प्रतियोगिताओं में जीत अपने नाम की है. माधवन हमेशा ही अपने बेटे के लिए एक सपोर्ट की तरह दिखाई देते हैं. बेटे की जीत पर हमेशा ही माधवन ट्वीट कर खुशी ज़ाहिर करते रहे हैं. साल 2021 में ओलंपिक की ट्रेनिंग के लिए माधवन अपनी पत्नी के साथ दुबई शिफ्ट हो गए थे, ताकि वेदांत की ट्रेनिंग अच्छे से हो सके.