Breaking News

आमिर खान के साथ किसिंग सीन में करिश्मा कपूर का हुआ था बुरा हाल, एक्ट्रेस ने सालों बाद किया खुलासा

करिश्मा कपूर 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस रह चुकी है। वह कपूर खानदान की पहली लड़की है। जो बॉलीवुड में आते ही छा गई थी। उन्होंने बॉलीवुड में रहते हुए कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी है। जिसमें जिगर, अनाड़ी, कुली नम्बर वन, साजन चले ससुराल, हम साथ-साथ है समेत कई फिल्में शामिल है। जो फैंस के दिलों में आज भी राज करती है लेकिन इन सुपरहिट फिल्मों में कुछ ऐसे सीन भी रहे है। जिस देख आज भी फैंस हैरान रह जाते है। एक ऐसा ही सीन फिल्म राजा हिंदुस्तान का है। इस फिल्म में करिश्मा और आमिर का जबरदस्त किसिंग सीन था। जो उन दिनों काफी चर्चाओं में रहा था लेकिन इन किसिंग सीन पर करिश्मा ने बड़ा खुलासा किया है। जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे।

किसिंग सीन में आई परेशानी
दरअसल अब करिश्मा कपूर ने डिजिटल प्लेफॉर्म में अपना कदम रख दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस वेब सीरीज़ ‘मेंटरहुड’ में नजर आई। इस वेब सीरीज के आने के दौरान ही करिश्मा कपूर ने एक इंटरव्यू दिया। जिसमें वह अपने फिल्मी करियर से जुड़े कई एक्सपीरियंस शेयर करती हुई नजर आई। इस दौरान करिश्मा कपूर फिल्म राजा हिंदुस्तानी की शूटिंग से जुड़े किस्से सुनाती हुई नजर आई। इंटरव्यू में करिश्मा फिल्म के किसिंग सीन पर खुलकर बोलती हुई नजर आई। जो बॉलीवुड का सबसे लंबा किसिंग सीन में से एक है। करिश्मा कपूर ने किसिंग सीन को शूट करने में आई दिक्कतों को जिक्र किया और बताया कि कैसे काफी लंबे समय तक किसिंग सीन चलता रहा।

3 दिन चला किसिंग सीन
करिश्मा ने बताया कि फिल्म राजा हिंदुस्तानी को लेकर उनकी कई यादें जुड़ी है, जब ये फिल्म रिलीज हुई थी। जो सबसे ज्यादा फिल्म के किसिंग सीन ने सुर्खियां बटोरी थी। इस सीन की चर्चा हर तरफ थी लेकिन बहुत कम लोग ये बात जानते है कि इस सीन को करने में 3 दिन का समय लग गया था। इस दौरान हम सबके मन में ये सवाल भी आने लगा था कि ये सीन कब खत्म होगा। करिश्मा ने बताया की ये किसिंग सीन फरवरी के महीने में ऊटी में फिल्माया गया था। शूटिंग शाम 6 बजे चल रही थी और मैं ठंड के मारे कांप रही थी। इस ठंड की वजह से सीन को शूट करने में काफी परेशानी आई।

सुपरहिट रही फिल्म
इसके आगे करिश्मा ने कहा कि मुझे आज भी अच्छी तरह याद है। जब हम इस सीन की शूटिंग कर रहे थे। तो ठंड की वजह से मैं पूरी कांप रही थी। मैं ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रही थी और ठंड के साथ इस सीन में बारिश भी दिखाई गई। जो हमारे लिए काफी मुश्किल पैदा करने वाला था। लेकिन किसी तरह इस सीन को पूरा किया गया। जब फिल्म सुपरहिट रही तो सारी मेहनत सफल रही। बता दे कि करिश्मा कपूर और आमिर खान की फिल्म राजा हिंदुस्तानी साल 1996 में रिलीज हुई। ये फिल्म उस साल की सुपरहिट फिल्मों में एक थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *