Breaking News

आमिर खान की बेटी इरा खान का छलका दर्द, कहा -उसकी शादी में नहीं थी खुश, खा रहा था डिप्रेशन

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट (Bollywood Perfectionist) आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) इन दिनों डिप्रेशन का शिकार हो गई है और इस बात का खुलासा खुद इरा खान ने किया है. उनकी इस खबर से सबकों शॉक्ड लग गया है कि आखिर ऐसा क्या वजह है, जिसके कारण इरा डिप्रेशन में चली गई है. इरा ने खुद बताया कि वो पिछले चार साल से डिप्रेस्ड (Ira Khan Depression) हैं और इसके बावजूद भी वो भी वो कजिन (Ira Khan Cousin Wedding) की शादी में पहुंची, लेकिन फिर भी शादी में पहुंचकर उन्हें खुशी हुई.

इंस्टाग्राम पर इरा ने बताई दिक्कत
इरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियों शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने डिप्रेशन में होने की बात कही है. वीडियोँ में इरा ने बताया है कि डिप्रेशन (Ira Khan Deepression) में होने के बावजूद उन्हें कजिन जायन मारिया खान की शादी अटेंड करके कैसा लगा.

इरा ने वीडियो में बताया कि वह न्यूली वेडेड कपल के लिए काफी खुश हैं, लेकिन असल जिंदगी में वो काफी दुखी हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही इरा (Ira Khan) अपने पिता आमिर खान (Aamir Khan) और कजिन इमरान खान (Imran Khan) के साथ बहन जायन मैरी और आकाश मोहिमेन की शादी में गई थी. उन्होंने इस सेलिब्रेशन की ढेर सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर भी की थी. शादी में इरा ने पीले रंग की साड़ी पहनी थी. दुल्हें के साथ खड़े होकर भी इरा ने सुंदर सी फोटो क्लिक कराई थी.

डेली रूटीन से परेशान इरा
अपने वीडियो में इरा ने यह भी कहा कि इससे पहले उन्होंने कुछ और प्लान किया था, लेकिन हो कुछ और रहा है. इरा ने सोचा था कि वह अपनी मेंटल हेल्थ (Mental Health) से जुड़े वीडियो प्रतिदिन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहेंगी, लेकिन अपनी हालत के चलते वो ऐसा नहीं कर पा रही है. उनका रोना, खाना और सोना ही रूटीन बन चुका है. इरा ने पिछले साल अक्टूबर में सोशल मीडिया में इस बात का खुलासा किया था कि वह चार सालों से क्लिनिकल डिप्रेशन (Clinical Depression) से जूझ रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *