Breaking News

आप सरकार में मंत्री के अनैतिक मामले की CBI जांच कारवाई जाए: तरुण चुघ

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने आज कहा कि आप सरकार में कैबिनेट मंत्री की कथित अनैतिकता वाली वीडियो पंजाब की संस्कृति पर एक गहरा एवं घिनौना धब्बा है। चुग ने उनके खिलाफ लगे कथित आरोपों की सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा कि पंजाब के राज्यपाल को इस मामले को एक निष्पक्ष जांच एजेंसी (सीबीआई) को भेजना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में पंजाब पुलिस मामले में न्याय नहीं कर सकती है।क्या पुलिस का इंस्पेक्टर अपने प्रदेश के मंत्री के खिलाफ निष्पक्ष जांच कर सकता है चुग ने पूछा कि क्या यह अनैतिक कार्य आम आदमी पार्टी का “बदलाव” है जिस “बदलाव” की बात करके आम आदमी पार्टी सत्ता में आई थी। दरअसल भ्रष्टाचार, शीशमहल कल्चर और नौसिखिया पन, आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार के प्रमुख गुण हैं।

चुघ ने मांग की कि मंत्री के खिलाफ कथित आरोपों पर जांच पूर्ण होने तक उन्हें मंत्रिमंडल से तुरंत निलंबित किया जाना चाहिए।राज्यपाल को सौंपे गए मंत्री के अश्लील वीडियो की गहन जांच की जरूरत है क्योंकि पीड़ित लड़का खुद को डरा हुआ महसूस कर रहा है.और उसने राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग से सुरक्षा एवं न्याय की गुहार लगायी है और इस विषय पर आयोग ने भी नोटिस जारी किया है। यह मामला काफी गंभीर एवं मंत्री के अनैतिक कृत्य के आरोप का है , कुछ अधिकारी व नेता मंत्री को बचाने के लिए नए नए षडयंत्र बुन रहे हैं, इस मामले में लड़के की जान तथा आरोपों को भी मिटाए जाने का खतरा है इसलिए तुरंत पीड़ित को उचित सुरक्षा व न्याय हेतु सीबीआई जांच करवाई जानी चाहिए।