Breaking News

‘आप बाला साहेब की साख बर्बाद कर रहे हैं’, रैली से राज ठाकरे का CM उद्धव पर वार

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने रविवार को पुणे में रैली की. इस दौरान उन्होंने प्रदेश के सीएम उद्धव ठाकरे पर जमकर निशान साधा. राज ठाकरे ने कहा कि आप बालासाहेब ठाकरे की साख बर्बाद कर रहे हैं. राज ठाकरे ने हिंदुत्व के मुद्दे पर आदित्य ठाकरे और एनसीपी प्रमुख शरद पवार पर भी हमला किया.

पुणे में गणेश कला क्रीड़ा मंच पर हुई जनसभा में राज ठाकरे ने कहा कि उद्धव ठाकरे किस हिंदुत्व की बात कर रहे हैं? संभाजीनगर के मुद्दे पर वह क्या तर्क देते हैं. और किस तरह बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे महात्मा गांधी हैं या वल्लभभाई पटेल? बता दें कि उद्धव ठाकरे ने मुंबई में अपनी रैली में कहा था कि संभाजीनगर का नाम बदलने की कोई जरूरत नहीं है.

उद्धव ठाकरे ने कहा कि उद्धव ठाकरे पूछते हैं कि किसका हिंदुत्व सच्चा है, ऐसा बचान बेहद बचकाना है. क्या आप कोई वॉशिंग पाउडर बेच रहे है. कि पूछ रहे हैं कि किसकी कमीज ज्यादा सफेद है आपकी या मेरी. हकीकत ये है कि सच्चा हिंदुत्व वही है, जिसके जरिए लोगों को परिणाम नजर आए. क्योंकि लोग रिजल्ट चाहते हैं. हम मराठी लोगों को सही रिजल्ट देते हैं.

राज ठाकरे ने कहा कि मुझे एक आंदोलन बताएं, जिसे मैंने बीच में ही छोड़ा हो. मैंने टोल नाका आंदोलन किया और राज्य में लगभग 64 टोल प्लाजा बंद करवाए. क्या सरकार की कोई जिम्मेदारी नहीं है? ये लोग हिंदुत्व को लेकर तमाम बातें करते हैं. लेकिन इन बातों का कोई मतलब नहीं है.

राज ठाकरे ने कहा कि आदित्य ठाकरे कहते हैं कि बालासाहेब अगर महाविकास अघाड़ी की सरकार देखते तो खुश होते, वहीं शरद पवार कहते हैं कि बाला साहेब दिन में आमजन की लड़ाई लड़ते थे और रात में साथ खाना खाते थे. लेकिन शिवसेना को इस बात का बिल्कुल भी अहसास नहीं है कि इससे बालासाहेब की साख बर्बाद हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *