Breaking News

आकाश सक्सेना ने आजम खान पर जम कर साधा निशाना, कहा…

आजम खान के किले में सेंध लगाने वाले रामनगर के नव निर्वाचित विधायक आकाश सक्सेना ने सपा के खिलाफ जमकर हमला बोला। आकाश ने आजम खान पर निशाना साधते हुए कहा कि रामपुर की जनता पर कोई भी अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अब पहले से ज्यादा मजबूती के साथ लड़ाई लड़ी जाएगी। रामपुर में अब केवल उद्योगों की बात होगी। आकाश सक्सेना ने कहा कि यह शपथ विकास और नव रामपुर के निर्माण को समर्पित है।

उन्होंने कहा कि मैं विश्वास दिलाता हूं कि रामपुर के सेवक के रूप में काम करूंगा औरं रामपुर को औद्योगिक नगरी बनाने के लिए कार्य करूंगा। उन्होंने यह भी कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मार्गदर्शन में रामपुर के जन-जन के लिए काम करूंगा। विधायक आकाश सक्सेना ने कहा कि बीजेपी को हर वर्ग के लोगों ने वोट दिया है। रामपुर हमेशा से गंगा-यमुनी तरजीह के लिए मशहूर रहा है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश विधान सभा के अध्यक्ष सतीश महाना ने सोमवार को रामपुर  से नवनिर्वाचित विधायक आकाश सक्सेना को विधान सभा की सदस्यता की शपथ दिलाई। अध्यक्ष ने कहा कि वह विधान सभा में एक जागरूक एवं सफल विधायक के रूप में कामयाब हो और जीवन में यशस्वी हो तथा सदन में होने वाले वाद-विवाद में हिस्सा लेकर अपने क्षेत्र की जनता जनता की समस्याओं के निराकरण में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *