Breaking News

आईएएस अफसर राम विलास यादव के तीन ठिकानों पर विजिलेंस का छापा

देहरादून। आय से अधिक संपत्ति के मामले में (In case of Disproportionate Assets) आईएएस अफसर (IAS Officer) राम विलास यादव (Ram Vilas Yadav) के तीन ठिकानों पर (On Three Locations) विजिलेंस ने छापा मारा (Vigilance Raids) । आईएएस रामविलास यादव के पूछताछ के लिए बार-बार बुलाने के बावजूद विजिलेंस के समक्ष पेश नहीं होने से उन पर विजिलेंस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

ऐसे में शनिवार तड़के ही रामविलास यादव के लखनऊ और देहरादून ठिकानों पर विजिलेंस एक साथ छापेमारी कर रही है। छापेमारी की पुष्टि एसपी विजिलेंस धीरेंद्र गुंज्याल ने की है। उत्तर प्रदेश के आईएएस रामविलास यादव के खिलाफ अप्रैल माह में मुकदमा दर्ज किया था। उन पर आय से 500 प्रतिशत अधिक संपत्ति अर्जित करने का आरोप है। आईएएस रामविलास यादव 30 जून को सेवानिवृत्त हो जाएंगे।

 

आइएएस रामविलास यादव 2019 में यूपी से उत्तराखंड आए थे। यहां शासन ने नौ जनवरी 2019 को उनके खिलाफ विजिलेंस में खुली जांच के आदेश दिए थे।आईएएस राम विलास यादव के देहरादून में राजपुर रोड स्थित आईएएस कॉलोनी कोठी नंबर ए-6 में विजिलेंस की टीम दस्तावेज खंगाल रही है। सीओ अनुषा बडोला की देखरेख में टीम सुबह राम विलास यादव की कोठी में पहुंची और जांच शुरू की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *