Breaking News

आंध्रप्रदेश : पूर्व CM चंद्रबाबू नायडू की सभा में भगदड़, सात लोगों की मौत

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के नेल्लोर जिले (Nellore district) से बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले के कंडुकुर में तेलुगू देशम पार्टी (TDP) (Telugu Desam Party (TDP)) के मुखिया और पूर्व सीएम एन चंद्रबाबू नायडू (Former CM N Chandrababu Naidu) की एक जनसभा (public rally) के दौरान भगदड़ (stampede) मचने से सात लोगों की मौत (seven people died) हो गई है। घटना में कुछ कार्यकर्ता घायल भी हुए हैं जिनको इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जनसभा के दौरान यह भगदड़ कैसे और क्यों मची इस बात की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

एन चंद्रबाबू नायडू जो कि राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता हैं। बुधवार को कंडुकुर शहर में एक जनसभा को संबोधित करने वाले थे। उस समय भगदड़ मच गई जब नायडू का काफिल इलाके से गुजर रहा था। नेता की एक झलक पाने के लिए भारी संख्या में लोग और कार्यकर्ताओं उपस्थित हुए थे।

नायडू ने रद्द की जनसभा, घायलों को मुआवजे का ऐलान
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भगदड़ के दौरान कई लोग खुले नाले में गिर गए जिसकी वजह से हादसा इतना बड़ा हो गया। भगदड़ मचने के बाद नायडू ने तुरंत अपनी जनसभा को रद्द कर दिया और हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिवार को 10 लाख रुपए के मुआवजे की घोषणा की है। इसके साथ-साथ उन्होंने पार्टी नेताओं से घायलों को बेहतर इलाज सुनिश्चित करने को भी कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *