Breaking News

अवॉर्ड वापसी को लेकर स्वरा भास्कर ने कंगना पर कसा तंज, एक्ट्रेस ने ऐसे दिया करारा जवाब, हुई बोलती बंद

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में एम्स के मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट आ चुकी है। इस रिपोर्ट में साफ किया गया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या की वजह से हुई है। यह हत्या का मामला नहीं है। सुशांत पर एम्स की रिपोर्ट आते ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गई। दरअसल सुशांत केस में कंगना रनौत ने कई बड़े बयान दिए। इस दौरान एक्ट्रेस ने ये भी कहा था कि अगर उनके द्वारा लगाए गए आरोप लगत साबित हुए तो वह अपने अवॉर्ड वापस दे देगी। वहीं, अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत पर तंज कसा है। जिसके बाद कंगना ने भी स्वरा को शानदार जवाब दिया है.

दरअसल एम्स की रिपोर्ट आते ही कंगन रनौत ट्विटर पर ट्रैंड होने लगी। सोशल मीडिया पर बुधवार को दिनभर #KanganaAwardWapasKar कर ट्रेंड करता रहा। इसी दौरान स्वरा भास्कर ने भी एक ट्वीट किया। जिसमें एक्ट्रेस ने कंगना पर तंज कसा। स्वरा ने कहा था, ‘अब सीबीआई और एम्स ने कह दिया है सुशांत की मौत सुसाइड है। कुछ लोग तो सरकारी अवॉर्ड्स वापस करने वाले थे न।’ वहीं, स्वरा के इस ट्वीट पर कंगना ने भी जवाब दिया। इस दौरान कंगना रनौत ने अपना इंटरव्यू शेयर किया और सोशल मीडिया पर तंज कंस रहे तमाम लोगों को अपनी याददाश्त तेज करने की सलाह दी।

 

एक्ट्रेस ने लिखा, ‘ये है मेरा इंटर्व्यू अगर याददाश्त कमज़ोर हो तो फिर से देखें, अगर मैंने एक भी झूठा या ग़लत आरोप लगाया हो, तों मैं अपने सारे अवार्डस वापिस कर दूँगी, ये एक क्षत्रिय का वचन है, मैं राम भक्त हूँ, प्राण जाए पर वचन ना जाए, जय श्री राम।’ बता दें कि कंगना रनौत और स्वरा भास्कर फिल्म तनू वेड्स मनू में एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म में स्वरा कंगना रनौत की बेस्ट फ्रेंड बनी थी लेकिन असर जिंदगी में दोनों एक्ट्रेस कई बार भिड़ चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *