Breaking News

अमेरिका में व्हाइट हाउस के पास ट्रक टकाराने से अफरा-तफरी, जांच में जुटी सुरक्षा एजेंसियां

अमेरिका (America) में राष्ट्रपति भवन व्हाइट हाउस (Rashtrapati Bhavan White House) के नजदीक एक ट्रक, व्हाइट हाउस की सुरक्षा में लगे बैरीकेड से टकरा गया है। जिसकी वजह से वहां अफरा-तफरी (commotion) का माहौल पैदा हो गया। सुरक्षा एजेंसियां जांच में जुटी हैं और एहतियातन नजदीकी होटल को खाली करा लिया गया है। सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी बातें हो रही हैं। पुलिस की तरफ से अभी ज्यादा जानकारी इस मामले में नहीं दी गई है।

होटल खाली कराए गए
अमेरिका की सीक्रेट सर्विस ने भी घटना की पुष्टि की है। जो ट्रक, सुरक्षा बैरिकेड (security barricade) से टकराया, उसके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। सीक्रेट सर्विस के जवान हादसे की जांच कर रहे हैं। वहीं व्हाइट हाउस के आसपास की सड़कें एहतियातन बंद कर दी गई हैं। व्हाइट हाउस के आसपास के कई होटल, जिनमें हे एडम्स होटल भी शामिल है, उन्हें खाली करा लिया गया है। कई लोगों ने घटना को लेकर ट्वीट किया है।

घटना सोमवार रात करीब 10 बजे की है। जहां लेफेटे स्कवायर के स्ट्रीट नंबर 16 पर यह घटना घटी। फिलहाल घटना की जांच चल रही है और यह पता लगाने की कोशिश हो रही है कि यह एक हादसा ही था या फिर इसके पीछे कोई साजिश तो नहीं है।