Breaking News

अमेरिका दौरे पर गए पीएम मोदी से राखी सावंत ने मंगाया ये सामान

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बड़बोले अंदाज के कारण फेमस हैं और वो कब क्या बोलेंगी, इस बात का अंदाजा कोई नहीं लगा सकता। उनका बेवाक अंदाज सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है। हालांकि, उन्होंने इस बार किसी पर निशाना नहीं साधा है। बल्कि अमेरिका दौरे पर गए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से एक मांग की है। असल में, एक पत्रकार ने राखी से प्रधानमत्री मोदी के दौरे से जुड़ा सवाल किया, तो उन्होंने यह डिमांड कर डाली।

ये कर डाली डिमांड

जब राखी सावंत जिम से बाहर निकलीं, तो मीडिया ने उनसे सवाल किया कि मोदी जी देश को आगे बढ़ा रहे हैं। अमेरिका दौरे पर हैं, ऐसे में आप उनके लिए क्या संदेश देना चाहती हैं’? इस पर राखी ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने पीएम से अपने लिए अमेरिका से कुछ लाने की डिमांड कर डाली।

राखी ने कही ये बात

राखी सावंत ने आगे कहा, ‘नमस्कार मोदी जी मैं बेहद खुश हूं कि आप अमेरिका गए हैं, वहां के सभी भारतीय को प्यार देना और उनको मेरा मैसेज दीजिएगा। उनसे कहिएगा कि मैं आप सबको बेहद प्यार करती हूं।’ राखी इतने पर ही नहीं रुकीं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से अपने लिए शॉपिंग करने की डिमांड कर डाली। राखी ने आगे कहा, ‘मोदी जी, जब आप वहां से लौटेंगे तो मेरे लिए कुछ शॉपिंग कर लीजिएगा’।

US दौरे पर हैं प्रधानमंत्री

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी इस समय अमेरिका के दौरे पर हैं। शुक्रवार को उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से मुलाकात की। ये पहली बार जब प्रधानमंत्री मोदी और बाइडेन के बीच आमने-सामने की मुलाकात हुई है। दोनों नेताओं ने इससे पहले फोन पर बातचीत की थी। विशेषज्ञों के अनुसार पीएम की यह बैठक दोनों देशों के रिश्तों के लिहाज से बहुत ही महत्वपूर्ण रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *