Breaking News

अमेरिका को तबाह कर रहे जो बाइडेन, नरक में जा रहा हमारा देश: डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मौजूदा प्रेसिडेंट जो बाइडेन पर देश को तबाह करने का आरोप लगाया है। ट्रंप ने कहा कि डेमोक्रेट्स और अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन का प्रशासन अमेरिका को तबाह कर रहा है। ट्रंप ने ओहियो में आयोजित रैली में कहा, “सच यह है कि चुनाव में धांधली हुई, और चोरी हुई। अब हमारे देश को तबाह किया जा रहा है। हमारा देश तबाह हो रहा है, हमारा देश नरक में जा रहा है। हमने कभी ऐसा कुछ नहीं देखा।”

ट्रंप ने हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से जुड़ी कुछ अजीबोगरीब घटनाओं को याद करते हुए उनका मजाक उड़ाया। पूर्व राष्ट्रपति ने कहा, “हमारे पास अभी एक राष्ट्रपति है, जिसे बिल्कुल पता नहीं है कि आखिर क्या हो रहा है। वह हवा से हाथ मिला रहा है, वह हतप्रभ होकर घूम रहा है और ईस्टर खरगोश से आदेश ले रहा है।”

‘पेट्रोल की बढ़ी कीमतों के लिए बाइडेन जिम्मेदार’ 
डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि बाइडेन यह सब कर रहे हैं जबकि (रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर) पुतिन परमाणु हथियारों और दुनिया को नष्ट करने के बारे में बात करने के अलावा कुछ नहीं कर रहे। उन्होंने कहा कि वर्तमान प्रशासन अमेरिका में पेट्रोल की उच्च कीमतों और रिकॉर्ड मुद्रास्फीति के लिए जिम्मेदार है।