Breaking News

अमित शाह बोले- ‘एक इंच भी नहीं देंगे चीन को’, हाथरस केस में विपक्षी पार्टियों पर साधा निशाना

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और गृह मंत्री अमित शाह (HM Amit Shah) ने भारत और चीन सीमा विवाद (India China Border Dispute) पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अमित शाह ने अपने हालिया इंटरव्यू में कई मुद्दों पर अपनी राय रखी है। उन्होंने चीन के नापाक हरकतों पर कहा है कि मोदी सरकार (Modi Government) देश की एक-एक इंच जमीन को बचाने के लिए पूरी तरह सजग है और कोई इस पर कब्जा नहीं कर सकता। सरकार चीन में लद्दाख के साथ गतिरोध को सुलझाने के लिए हरसंभव सैन्य और कूटनीतिक कदम उठा रही है। इसके अलावा अमित शाह ने देश से जुड़े कई मुद्दों पर अपनी बेबाकी से राय रखी है।

अमित शाह ने बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को लेकर भी अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा, कोई अगर, मगर की बात नहीं है. नीतीश कुमार (Nitish Kumar) बिहार के अगले मुख्यमंत्री होंगे। हमने सार्वजनिक घोषणा की है और हम इसे लेकर प्रतिबद्ध हैं। अमित शाह ने लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अलग होने पर कहा, उन्हें पर्याप्त संख्या में सीटों की पेशकश की गयी लेकिन फिर भी वह गठबंधन से अलग हो गए। यह उनका फैसला था, हमारा नहीं।

इसके अलावा अमित शाह ने हाथरस गैंगरेप पर भी अपनी प्रतिक्रिया रखी। इसके अलावा वह राजनीति करने वालों पर भी बरसे। शाह ने कहा, हाथरस में बलात्कार हुआ और ऐसी ही घटना राजस्थान में घटी। लेकिन राजनीति केवल हाथरस तक सीमित रही। किसी ने राजस्थान के विषय को नहीं उठाया। हाथरस मामले में आरोपियों को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया था। एक समिति का गठन जांच के लिए किया गया। सीबीआई भी जांच कर रही है। इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *