Breaking News

अमित शाह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- ‘विदेशी टीशर्ट पहन कर भारत जोड़ने निकले…’

भारत जोड़ो यात्रा पर निकले कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर  bjp  हमलावर है। राहुल गांधी के टीशर्ट के मुद्दे पर अब गृह मंत्री अमित शाह ने जमकर निशाना साधा है। राजस्थान में एक कार्यक्रम के दौरान शाह ने कहा कि अभी-अभी राहुल बाबा, भारत जोड़ो यात्रा लेकर निकले हैं। राहुल बाबा विदेशी टी-शर्ट पहनकर भारत जोड़ने निकले हैं।

अमित शाह ने कहा कि मैं राहुल बाबा और कांग्रेसियों उनका संसद एक भाषण याद दिलाता हूं। राहुल बाबा ने कहा था कि भारत राष्ट्र है ही नहीं। अरे राहुल बाबा, किस किताब में पढ़े हो आप? ये तो वो राष्ट्र है जिसके लिए लाखों, लाख लोगों ने प्राणों की आहुति दे दी।

कांग्रेस सिर्फ खोखले वादे कर सकती है- अमित शाह
इसके अलावा राजस्थान सरकार पर हमला बोलते हुए गृह मंत्री ने कहा कि 10 दिन के अंदर किसानों का ऋण माफ करने का क्या हुआ? युवाओं को 3,500 रुपये बेरोजगारी भत्ता देने का क्या हुआ? 20 लाख युवाओं को रोजगार देने का क्या हुआ? कांग्रेस सिर्फ खोखले वादे कर सकती है, वादों को पूरा नहीं कर सकती है।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में चल रही सरकार ने प्रदेश को विकास में सबसे पीछे ले जाने का कार्य किया है। अभी की राजस्थान सरकार ने राजस्थान को विकास के मद्देनजर पीछा करके रख दिया। शाह ने कहा कि अभी देश में कांग्रेस की दो सरकारें हैं। दोनों का चुनाव 2023 है। अगर इधर बीजेपी सरकार बनती है तो क्या बचेगा? इन दोनों राज्यों में अगर भाजपा सरकार बनती है तो कांग्रेस के पास कुछ नहीं बचेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *