Breaking News

अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की जान को खतरा बताया जा रहा है। मुंबई स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के हेड ऑफिस को एक ई-मेल मिला है। जिसमें लिखा है कि आने वाले दिनों में गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मार दिया जाएगा। मेल में यह भी लिखा है कि किसी धार्मिक स्थल पर दोनों नेताओं पर हमला हो सकता है।

ई-मेल आने के बाद से सीआरपीएफ ऑफिस में सनसनी फ़ैल गई। सीआरपीएफ सहित अन्य एजेंसियां सावधान हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीआरपीएफ को मंगलवार सुबह मेल मिला है। आपको बता दें कि इससे पहले भी गृहमंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। 26 जनवरी के मौके पर गृह मंत्री अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई नेताओं को जान से मारने की धमकी वाला पत्र मिला था।

यूपी के सीएम योगी को भी जान से मारने की धमकी कई बार मिल चुकी हैं। इसी वर्ष जनवरी में मुख्यमंत्री योगी को जान से मारने की धमकी मिली थी। ये धमकी डायल 112 के वॉट्सएप नंबर पर मैसेज आया था। मैसेज में लिखा था कि “24 घंटों के भीतर जान से मारेंगे, खोज सकते हो तो खोज लो, एके-47 से 24 घंटे के अंदर मार दूंगा” मैसेज के बाद पुलिस ने आरोपी को उत्तर प्रदेश के आगरा से गिरफ्तार कर लिया था। ज्ञात हुआ आरोपी नाबालिग था। आईबी के अलर्ट के बाद सीएम योगी को लगातार जान से मारने की धमकी के मद्दनजर उन्हें Z+ सिक्योरिटी दी गई है।