Breaking News

अमिताभ से प्यार करती हैं रेखा, खुलेआम मिस्ट्री गर्ल का छलका दर्द, बोलीं- बीवी नहीं बन सकी लेकिन..

बॉलावुड में अभिनेत्री रेखा (Rekha) का नाम अव्वल दर्जे की हिरोइन में रखा जाता है. उनका नाम आते ही सबके मन में रेखा की एक अलग ही तस्वीर उभरकर सामने आने लगती है। आए दिन रेखा के चर्चे होते ही रहते हैं. उनके द्वारा कहे गये हर एक शब्द के पीछे कुछ ना कुछ रहस्य जरूर होता है। यूं तो रेखा खुलकर अपनी बातों को सबके सामने रखती हैं मगर उनकी हर बात के पीछे एक राज छुपा होता है।

जिसका खुलासा एक्ट्रेस कभी नहीं करती. रेखा के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के रिश्ते की बात हो या फिर रेखा की शादीशुदा जिंदगी में आई दिक्कतों की बात वो हर किस्से को सबके सामने हमेशा खुलकर बोलती हैं। ऐसा ही कुछ एक शो में भी हुआ, जहां रेखा ने अपने दिल के दर्द को सबके सामने खुल कर बयां किया।rekha jaya amitabh bachchanमन की बात रखते हुए उन्होंने शो में बताया था कि वह ना तो मां बन सकीं और ना बीवी। भले ही इस बात को रेखा ने हंसते हुए कहा था लेकिन उनके दिल का हाल जुबां पर साफ नजर आ रहा था। तो आइए जानते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ था जो रेखा ने इतनी बड़ी बात कही।

अमिताभ बच्चन के लिए खोले थे दिल के राज

अमिताभ बच्चन ने भले ही कभी सार्वजनिक रूप से रेखा के प्रति अपने प्यार का इजहार ना किया हो. मगर रेखा कई मौकों पर बता चुकी हैं कि वह अमिताभ से प्यार करती हैं.ऐसा ही एक बार हुआ था जब रेखा ने खुलेतौर पर कहा था कि वह अमिताभ से प्यार करती हैं और उन्हें फर्क नहीं पड़ता दुनिया क्या सोचती है।

जब नानी बनी थीं रेखा

दरअसल, रेखा कपिल शर्मा शो में रणधीर कपूर के साथ अपनी एक फिल्म के प्रमोशन के लिए गयी थी। जहां उन्होंने हंसते हुए अपने इस दिल के दर्द को सबसे शेयर किया था।rekhaबता दें कि जिस फिल्म के प्रमोशन के लिए रेखा गयी थी, उस फिल्म में रेखा ने नानी की किरदार निभाया था. रेखा के नानी वाले किरदार ने कपिल को चौंका दिया था।

नानी बनना सौभाग्य की बात

कपिल ने रेखा से एक सवाल किया था, जिसके जवाब में रेखा ने कहा था कि वह बीवी नहीं बन सकीं, मां नहीं बन सकीं और नानी बन गईं। ये बहुत सौभाग्य की बात है।पर्सनल लाइफ की बात करें तो रेखा ने बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी, लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिन चल नहीं सकी। शादी के कुछ वक्त बाद ही मुकेश अग्रवाल ने रेखा के दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद रेखा ने कभी शादी नहीं की। हालांकि, उनका नाम कई लोगों के साथ जुड़ा पर कोई भी रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिका। अब रेखा अपनी सेक्रेटरी फरजाना के साथ रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *