Breaking News

अभिनेता सलमान खान से प्रभावित होकर आजम अंसारी ने खुद को बनाया लोकप्रिय

इस साल मई में सार्वजनिक स्थान पर उपद्रव करने के आरोप में गिरफ्तार होने तक आजम अंसारी की ‘लोकप्रियता’ पुराने शहर के कुछ हिस्सों तक ही सीमित थी, जहां उन्हें ‘भाई’ के नाम से जाना जाता है। अभिनेता सलमान खान से प्रभावित होकर आजम ने अपने आप को उसी ढंग में बदला, जैसा अभिनेता सलमान खान मूवी में करते हुए नजर आते हैं। उन्होंने सलमान के तौर-तरीकों, उनके चलने और परफेक्शन से बात करने के स्टाइल का अभ्यास किया है। वह ठीक वैसे ही कपड़े पहनते हैं जैसे अभिनेता अपनी नवीनतम रिलीज में करते हैं।

जब ‘तेरे नाम’ रिलीज हुई, तो आजम अंसारी ने एक हेयरस्टाइल के साथ एक सेंटर पाटिर्ंग की और चिमनी की तरह धूम्रपान किया – ठीक उसी तरह जैसे राधे मोहन ने फिल्म में किया था। जब ‘एंटीम’ बड़े पर्दे पर आई तो उन्होंने एक सिख का अवतार धारण किया। अंसारी अपने वीडियो में सलमान खान से मिलते-जुलते पोज देते नजर आ रहे हैं। जब वह सलमान खान के रूप में तैयार होकर इंस्टाग्राम रील बनाते हैं, तो वह हंगामा खड़ा कर देते हैं क्योंकि कई लोग मानते हैं कि स्टार वास्तव में शूटिंग के लिए आया है।

लखनऊ में यह एक ऐसा ही शूट था जिसके कारण भारी ट्रैफिक जाम हो गया और अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया। आजम अंसारी अक्सर लखनऊ की ऐतिहासिक सड़कों और स्मारकों की पृष्ठभूमि में वीडियो बनाते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं और यूट्यूब पर उनके 1.67 लाख सब्सक्राइबर हैं। अंसारी ने कहा, पंद्रह साल पहले, मेरा वजन 128 किलोग्राम था, लेकिन मैं सलमान भाई का प्रशंसक हूं। फिर मैंने उनकी तरह फिट होने का फैसला किया और व्यायाम करना शुरू कर दिया। आज, मैं कह सकता हूं कि मैं फिट हूं और मैं खुद को बनाए रखने के लिए नियमित रूप से व्यायाम करता हूं।

उन्होंने आगे कहा, उनकी इच्छा सलमान खान से मिलने की है, हालांकि वह अब तक सफल नहीं हुए हैं। मैं उनसे मिलना चाहता हूं और उनके साथ एक वीडियो बनाना चाहता हूं। आजम अंसारी रियल एस्टेट के कारोबार में हैं लेकिन उनका जुनून ‘भाई जैसा दिखने वाला’ बना हुआ है। अंसारी का फेसबुक पेज आजम अंसारी – सलमान खान फैन -पुराना लखनऊ है और उनके पसंदीदा स्टार के विभिन्न अवतारों में उनकी तस्वीरें और वीडियो हैं। उन्होंने उन लोगों के लिए अपना मोबाइल नंबर भी दिया है जो उन्हें जन्मदिन की पार्टियों, शादियों, कार्यक्रमों, सामाजिक और राजनीतिक कार्यक्रमों में पूर्ण आनंद के लिए आमंत्रित करना चाहते हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *