Breaking News

अब 119 रुपए में मिल रहा है 819 रुपए का गैस सिलेंडर, ऐसे करना होगा बुक

पिछले तीन महीने में रसोई गैस की कीमत में चार बार बढ़ोतरी हुई है. इन चार बार में LPG Gas Cylinder 125 रुपए महंगा हो गया है. दिल्ली में घरेलू गैस का रेट अभी 819 रुपए है. ऑनलाइन पेमेंट एग्रीगेटर पेटीएम (Paytm) आपके लिए सस्ती रसोई गैस खरीदने का शानदार मौका लेकर आया है. इसके तहत 819 रुपए का सिलिंडर महज 119 रुपए में खरीदा जा सकता है. यह ऑफर 31 मार्च की रात 12 बजे तक उपलब्ध है. इसलिए जल्द से जल्द जरूरी प्रक्रिया को अपनाएं और ऑफर का लाभ उठाएं.

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको मोबाइल फोन में पेटीएम ऐप (Paytm App) को डाउनलोड कर गैस बुकिंग करनी होगी. इसके बाद आपको 700 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा. कैशबैक का लाभ उठाने के लिए पेटीएम में Book a Cylinder के विकल्प पर जाएं. यहां Bharat Gas, HP gas और Indane का विकल्प दिखाई देगा. आप जिसके कस्टमर हैं, उसका चयन करें. कंज्यूमर नंबर, मोबाइल नंबर या फिर एलपीजी आईडी की मदद से बुकिंग की प्रक्रिया आगे बढ़ेगी. डिटेल्स डालने के बाद प्रोसीड करना है और आपकी पूरी जानकारी सामने होगी. पहली बार बुकिंग करने पर 700 रुपए का कैशबैक मिलता है.

31 मार्च तक उठाएं इसका फायदा

यह ऑफर 31 मार्च 2021 को खत्म हो रहा है और ऑफर का लाभ केवल एकबार लिया जा सकता है. कैशबैक क्लेम करने के लिए पहले पेमेंट करना है और फिर आपके सामने स्क्रैच कार्ड आएगा. इस कार्ड को ओपन करने पर कैशबैक मिल जाएगा. अगर यहां आप स्क्रैच कार्ड को स्क्रैच करना भूल जाते हैं तो Cashback and Offers वाले सेक्शन में जाएं और फिर इसका इस्तेमाल करें. इस स्क्रैच कार्ड को 7 दिनों के भीतर इस्तेमाल करना होगा.

फरवरी से चार बार बढ़ी कीमत

इस समय दिल्ली में 14.2 किलोग्राम वाले रसोई गैस सिलेंडर का दाम 819 रुपए है. कोलकाता में यह रेट 845 रुपए, मुंबई में 819 रुपए और चेन्नई में 835 रुपए है. फरवरी के महीने में रसोई गैस की कीमत में तीन बार बढ़ोतरी हुई थी. 4 फरवरी के यह 25 रुपए, 15 फरवरी को 50 रुपए, 25 फरवरी को 25 रुपए की बढ़ोतरी हुई थी. 1 मार्च को फिर से इसके रेट में 25 रुपए का उछाल आया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *