Breaking News

अब पिता बनना चाहता है 9 पत्नियों वाला मॉडल पति, कहा- जिसको माँ बनाना है तैयार हो जाए

ब्राजील के ऑर्थर ओ उर्सो एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. पहले उन्होंने अपनी 9 पत्नियों को प्यार करने के लिए एक रोस्टर तैयार किया था जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं और अब वह बाप बनना चाहते हैं. इसके लिए भी उन्होंने ‘फर्स्ट कम, फर्स्ट सर्व’ का रूल बनाया है जो चर्चा में आ गया है. ऑर्थर काफी दिनों से अपनी पत्नियों के साथ रह रहे हैं लेकिन वह अब परिवार को बढ़ाना चाहते हैं. ‘द मिरर’ की रिपोर्ट के मुताबिक ऑर्थर ने हाल में अपनी पत्नियों को प्यार करने का रोस्टर बनाया था जिसके बाद वह काफी पॉपुलर हो गए थे. लेकिन इसके बाद उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा क्योंकि पत्नियां की ओर से उनपर प्यार करने के लिए दवाब बनाया जा रहा था. इसके बाद उन्होंने रोस्टर को ठंडे बस्ते में डाल दिया था.


अब वह फैमिली प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन यहां भी उनके साथ मुश्किल है कि आखिर वह कौन सी पत्नी से अपना पहला बच्चा करें. इसके लिए अब उन्होंने नया तरीका इजाद किया है. इसके मुताबिक जो पत्नी बच्चा चाहती है वह उनके पास आकर रजामंदी दे. ऑर्थर का कहना है कि बच्चा भले ही किसी भी पत्नी से हो लेकिन उसकी परवरिश सभी मिलकर करेंगे क्योंकि सब एक ही परिवार का हिस्सा हैं. उनका कहना है कि कोई भी पत्नी उनकी फेवरेट नहीं है, ऐसे में वह चाहते हैं कि जो भी पत्नी मां बनने में दिलचस्पी रखती है वह इसके लिए तैयार रहे.

मॉडल ने जब अपनी फैमिली प्लानिंग के बार में पत्नियों को बताया तो कुछ इसके लिए तैयार नहीं थीं लेकिन कुछ मां बनने को लेकर काफी उत्साहित दिखीं. इसी के बाद ऑर्थर ने इसके लिए ‘फर्स्ट कम, फर्स्ट सर्व’ का रूल बनाया है. उनका कहना है कि जब घर में किसी बच्चे का जन्म हो जाएगा तो सभी की लाइफस्टाइल नेचुरल तरीके से बदल जाएगी और हर कोई उसे प्यार करना चाहेगा. लेकिन फिलहाल के लिए मैं किसी पर कुछ भी थोपना नहीं चाहता और यही वजह है कि इसके लिए उन्होंने ‘फर्स्ट कम, फर्स्ट सर्व’ की पॉलिसी अपनाई है. कुछ दिन पहले ऑर्थर की एक पत्नी ने उनसे अलग होने का फैसला लिया था क्योंकि वह अपने पति के साथ अकेले रहना चाहती थी जिसके लिए मॉडल पति कतई तैयार नहीं था. उन्होंने बताया कि पत्नी के फैसले से मुझे लगा कि मेरे साथ धोखा हुआ है लेकिन फिर मैंने अपनी लाइफ को आगे बढ़ाने का फैसला किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *