Breaking News

अपनी ही चचेरी बहन से शादी करने जा रहा है ये खिलाड़ी, पहले भी कई दिग्गजों ने किया ऐसा कुछ

अगले साल पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) शादी करने वाले हैं. शादी तो सबकी होती है, लेकिन पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) की शादी वाली बात सबको हैरान कर देगी. ऐसा इसलिए क्योंकि बाबर अपनी ही चचेरी बहन से शादी करने की ठान लिये हैं. ये शादी अगले साल तक होगी. अपने चचेरी बहन से बाबर सगाई की रस्म पूरी कर चुके हैं. बता दें कि बाबर से पूर्व एक और खिलाड़ी ने ऐसा ही कुछ काम किया था.

अफरीदी ने भी की थी चचेरी बहन से शादी

 

बाबर से पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने अपनी 20 साल की उम्र में ही अपने मामा की बेटी नादिया के साथ निकाह किया था. उनकी शादी अभी तक चल रही है. नादिया बहुत ही रिर्जव्ड नेचर वाली हैं, इनको कभी भी शाहिद के साथ मैच के दौरान नहीं देखा गया. साल 2000 में शाहिद अफरीदी ने नादिया से निकाह किया था. रिश्ते में नादिया उनकी ममेरी बहन लगती हैं.

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के सगे मामा की बेटी नादिया हैं. शाहिद और नादिया के 5 बेटियां है अक्सा, अंशा, अजवा, असमारा और अरवा नाम की 5 बेटियों के माता-पिता हैं. इसके अतिरिक्त और भी कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपनी ही चचेरी बहन से शादी कर चुके हैं. इनमें से ज्यादातर खिलाड़ी पाकिस्तान के ही हैं. उनके अलावा बांग्लादेश के खिलाड़ी भी ऐसा कुछ काम कर चुके हैं.

Shahid Afridi marries his cousin sister and he is the father of 5 kids | इस खिलाड़ी  ने 20 साल की उम्र में अपनी ही कजिन बहन से की शादी, 5 बच्चों

इन खिलाडियों ने भी रचाया बहन से ब्याह

ऐसा करने वाले केवल अफरीदी और बाबर ही नहीं है बल्कि बांग्लादेशी फास्ट बॉलर मुस्तफिजुर रहमान भी अपनी चचेरी बहन सामिया परवीन शिमू के साथ शादी कर चुके हैं. तो वहीं बांग्लादेश के एक और क्रिकेटर मोसद्देक हुसैन ने अपनी ही चचेरी बहन शरमीन समीरा के साथ शादी की थी. इसके अलावा पाकिस्तानी क्रिकेटर सईद अनवर ने अपनी चचेरी बहन लुबना से शादी रचाई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *