Breaking News

अपनी शादी को लेकर Bigg Boss शो में राखी सावंत ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आए दिन राखी सावंत (Rakhi Sawant) सबको एंटरटेनमेंट  का डोज़ देती रहती है। कभी भूत तो कभी अभिनव की दीवानी बन कर लोगों को वो काफी लुभा रही हैं, लेकिन इस बार राखी शो में रोती दिखाई देंगी, क्योंकि अबकि बार मामला थोड़ा गंभीर है. शो में राखी ने अपने से जुड़ी कुछ पर्सनल जानकारी (Personal Information) दी है,जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे.

शो में छलका राखी का दर्द

राखी

शो के दौरान राखी सावंत ने एक चौकाने वाला खुलासा किया है. एंटरटेनमेंट की क्वीन राखी सावंत शो में खुद के साथ धोखा होने की बात कही है. उनके अनुसार उनके पति रितेश पहले से ही शादीशुदा हैं. Devoleena से बात करते समय राखी ने उन्हें अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बताया. ये एपिसोड़ आज यानि की बुधवार को दिखाया जाएगा, जिसमें राखी का अपनी लाइफ को लेकर दुखी हो जाएंगी. अपने पति के बारे में देवोलीना से बात करते हुए राखी कहती हैं कि उन्होंने अपने एग सेव किए हुए हैं. कुछ ऐसे कारण हैं, जिसकी वजह से राखी और रितेश एक साथ नहीं हो सकते. आज के एपिसोड में देखा जाएगा कि राखी Rahul Vaidya  के सामने ये खुलासा करेंगी कि उनके पति पहले से ही मैरिड थे और उनका एक बच्चा भी है. अभी तक सब ये कयास लगा रहे थे कि बहुत जल्द शो में राखी के पति रितेश शो में आने वाले है, लेकिन राखी के इस खुलासे के बाद कुछ कहा नहीं जा सकता है.

भाई ने दिया ये बयान

राकेश

राखी के भाई राकेश सावंत (Rakesh Sawant)  ने जब राखी पर लोग आरोप लगा रहे थे, तो उन्होंने कहा था कि मेरी बहन ने शादीशुदा होने का नाटक नहीं किया है. उनके पति पोलैंड में रहते हैं. मेरी बहन राखी ने जब शादी कि तो पूरी दुनिया को बताया, उन्‍होंने कोई नाटक नहीं किया. मेरे रितेश जीजा कोई मनगढंत किरदार नहीं हैं, जब दोनों की शादी हुई थी तब दोनों के घर उस शादी में मौजूद थे. मेरे मामाजी और मामीजी भी इस शादी में शामिल हुए थे राखी को शादी को लेकर कोई झूठ बोलने की जरूरत नहीं है. जब उन्होंने शादी नहीं की थी तो कभी शादीशुदा होने का नाटक नहीं किया.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *