Breaking News

अपनी भांजी से शादी कर रहे हैं प्रभु देवा! पहली पत्नी को दे चुके हैं तलाक, साउथ की इस एक्ट्रेस पर आया था दिल

फिल्म इंडस्ट्री में रिश्ते बनना और बिगड़ना जैसे आम बात हो गई है. इसी बीच मशहूर डायरेक्टर, एक्टर और कोरियोग्राफर प्रभु देवा (Prabhu Deva) अपनी अफेयर और शादी (Prabhu Deva Marriage) की खबरों को लेकर लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. जी हां खबरों की माने तो प्रभु देवा को दोबारा से प्यार हो गया है. यहां तक कि कहा तो ये भी जा रहा है कि, एक्टर अपनी दूसरी शादी को लेकर प्लान बना रहे हैं. दरअसल प्रभु देवा भारत के सबसे फेमस कोरियोग्राफर्स के लिस्ट में गिने जाते हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत एक ग्रुप डांसर के तौर पर की थी. इसके बाद उन्हें टॉलीवुड में जबरदस्त पहचान मिली. यही नहीं अब तो बॉलीवुड में भी वो टॉप कोरियोग्राफर और डायरेक्टर्स के नाम की लिस्ट में शुमार हैं. साल 2011 की बात है जब प्रभु देवा अपनी पत्नीं रामलता से तलाक लेने के बाद कानूनी रूप से अलग हो गए थे.

इस लड़की को कर रहे हैं डेट
फिलहाल मीडिया में ये खबर आग की तरह फैल रही है कि, प्रभु देवा फिर से किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं. दरअसल ई-टाइम्स के हवाले से जारी की गई एक रिपोर्ट की माने तो, प्रभु देवा अपनी ही भांजी को डेट (prabhu deva niece) कर रहे हैं. यही नहीं वो भांजी से शादी के सात फेरे लेने की भी प्लानिंग में जुटे हैं.prabhu deva प्रभु देवा को लेकर आ रही ऐसी किसी भी खबर पर अभी तक एक्टर की ओर से कोई स्पष्टता नहीं दी गई है. हालांकि अभी तक इस खबर पर डायरेक्टर की टीम ने भी अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

एक्ट्रेस नयनतारा पर हार बैठे थे दिल
कहा जाता है कि रामलता से शादी करने के बाद से ही प्रभु देवा और उनकी पत्नी के बीच के रिश्ते कुछ खास अच्छे नहीं थे. हालांकि पहली पत्नी से प्रभु देवा को दो बच्चे भी हैं.Prabhu Deva with nayantaraलेकिन रिश्ते खराब होने के चलते दोनों शादी के कुछ ही वक्त बाद एक-दूसरे से अलग हो गए थे. यही नहीं कहते हैं कि, रामलता से शादी करने के बाद भी प्रभुदेवा साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा पर भी अपना दिल हार बैठे थे. लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया और दोनों को अलग होना पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *