Breaking News

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की इंगेजमेंट पार्टी में दिखा रणबीर-आलिया से शाहरुख तक का स्वैग

बिजनसमैन मुकेश अंबानी (businessman Mukesh Ambani) एवं नीता अंबानी (Nita Ambani) के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) तथा शैला और वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) ने गुरुवार को सगाई की, जिनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए। इसके बाद गुरुवार की शाम को मुंबई में अंबानी के घर एंटीलिया (Antilia) में एक शानदार पार्टी रखी गई, जहां कई सेलेब्स ने शिरकत की। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की इस इंगेजमेंट पार्टी में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान (salman Khan) सहित कई सितारे पहुंचे।

जाह्नवी कपूर ने लूटी महफिल
सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के राजस्थान से मुंबई पहुंचने पर जो उनका ग्रैंड वेलकम हुआ, उसके कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसके बाद बीती रात अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की इंगेजमेंट पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स का हुजूम देखने को मिला। णबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, शाहरुख खान, जाह्नवी कपूर, मीजान जाफरी, ऑरी और मीका सिंह सहित कई अन्य सेलेब्स शुमार हुए। हालांकि इस खास मौके पर जाह्नवी कपूर ने गुलाबी साड़ी पहन कर महफिल ही लूट ली।

राजस्थान के श्रीनाथजी मंदिर में हुई सगाई
गौरतलब है कि राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के सगाई का कार्यक्रम, राजस्थान के नाथद्वारा स्थित श्रीनाथजी मंदिर में परिवार के सदस्यों और दोस्तों की उपस्थिति में किया गया था। बता दें कि अनंत और राधिका एक-दूसरे को कुछ सालों से जानते हैं। अनंत ने अमेरिका के ब्राउन वश्विवद्यिालय से अपनी पढ़ाई पूरी की है और वह रिलायंस इंडस्ट्रीज में जियो और रिलायंस रिटेल वेंचर्स में बोर्ड में सदस्य के रूप में विभन्नि पदों पर काम कर चुके हैं। वर्तमान में वह आरआईएल के ऊर्जा कारोबार के प्रमुख हैं। वहीं राधिका न्यूयॉर्क वश्विवद्यिालय से स्नातक हैं और एनकोर हेल्थकेयर के बोर्ड में निदेशक हैं।

मीका सिंह ने किया अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का स्वागत
दिग्गज बिजनसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने गुरुवार को सगाई की, जिसके बाद से दोनों परिवारों में जश्न का माहौल है। राजस्थान के नाथद्वारा स्थित श्रीनाथजी मंदिर में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की सगाई के कार्यक्रम के बाद जब दोनों मुंबई पहुंचे तो धूमधाम से स्वागत हुआ। वहीं शाम को एंटीलिया में एक पार्टी भी रखी गई जिस में कई सेलेब्स ने शिरकत की। एंटीलिया में अनंत और राधिका के स्वागत के लिए मीका सिंह भी नजर आए, जिसके लिए उन्हें मोटी फीस मिली।

मीका सिंह ने किया स्वागत
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का मुंबई में ग्रैंड वेलकम किया गया। वहीं जब दोनों इंगेजमेंट पार्टी के लिए एंटीलिया पहुंचे तो भी धूमधाम से दोनों का स्वागत किया गया। इस खास मौके पर मीका सिंह भी शुमार रहे और अपने धमाकेदार अंदाज में उन्होंने कपल का स्वागत किया और समां बांध दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मीका सिंह ने करीब 10 मिनट की परफॉर्मेंस दी और इसके लिए उन्हें 1.5 करोड़ रुपये मिले। सोशल मीडिया पर मीका का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

एक दूजे को पहले से जानते हैं अनंत और राधिका
गौरतलब है कि राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के सगाई का कार्यक्रम, राजस्थान के नाथद्वारा स्थित श्रीनाथजी मंदिर में परिवार के सदस्यों और दोस्तों की उपस्थिति में किया गया था। बता दें कि अनंत और राधिका एक-दूसरे को कुछ सालों से जानते हैं। अनंत ने अमेरिका के ब्राउन वश्विवद्यिालय से अपनी पढ़ाई पूरी की है और वह रिलायंस इंडस्ट्रीज में जियो और रिलायंस रिटेल वेंचर्स में बोर्ड में सदस्य के रूप में विभन्नि पदों पर काम कर चुके हैं। वर्तमान में वह आरआईएल के ऊर्जा कारोबार के प्रमुख हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *