Breaking News

अदिति मलिक ने बताई बेटे एकबीर को पहली बार गोद में लेने की फीलिंग

टीवी सीरियल ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ फेम एक्टर मोहित मलिक और उनकी वाइफ अदिति मलिक ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी दिसंबर 2020 में अनाउंस की थी। कपल अपने बेबी के जन्म के बाद अपनी पेरेंटहुड जर्नी का एक्सपीरियंस बेहद खूबसूरती के साथ अपने फैंस के साथ साझा कर रहा है।

मोहित और अदिति को 29 अप्रैल 2021 को एक बेबी बॉय का आशीर्वाद मिला था, जिसका नाम दोनों ने एकबीर मलिक रखा है। हाल ही में, अदिति ने अपने बेटे संग एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

aditi malik with baby

पहले ये जान लीजिए कि, अदिति हर रोज अपने मातृत्व के अनुभव को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर कर रही हैं। अपना पहला ‘मदर्स डे’ सेलिब्रेट करने के लिए, एकबीर के जन्म के बाद अदिति ने अपने बेबी बॉय के साथ हॉस्पिटल से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके लाडले का फेस ब्लर था। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा था, “एक मां, उस दिन जन्मी जब आप पैदा हुए, मेरे लिटिल वन। मैं आपको और आपकी मां बनने की हर चीज से प्यार करती हूं। मुझे इस ब्यूटीफुल जर्नी का आशीर्वाद देने के लिए शुक्रिया।

aditi malik

अब आपको दिखाते हैं अदिति द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट फोटो। दरअसल, 07 सितंबर 2021 को अदिति मलिक ने अपने बेटे एकबीर के साथ उस एडोरेबल मोमेंट की तस्वीर शेयर की है, जब उन्होंने अपने लाडले को हॉस्पिटल में पहली बार बाहों में लिया था। फोटो में एकबीर बेहद सुकून से अपनी मां के सीने पर सोते नजर आ रहे हैं, वहीं एक्ट्रेस कैमरे को देखकर स्माइल कर रही हैं।

aditi malik with baby boy

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में अपनी फीलिंग को शेयर करते हुए लिखा, “जब मैंने पहली बार आपको गोद में लिया @ekbirmalik, तब मुझे याद है कि, मेरे मन में भावनाओं की बौछार हो रही थी, जैसे कि मेरे दिल ने धड़कना बंद कर दिया हो और ये सब इसके लायक लगा…और उस पल में सब कुछ इतना नकली और फिर भी थोड़ा रियल फील हो रहा था, सिर्फ आप पैदा ही नहीं हुए, बल्कि आपने एक मां को भी जन्म दिया। पहली चीज हमेशा स्पेशल होती है, लेकिन मैं जानती हूं कि, जब मैंने पहली बार आपको गोद में लिया, वो एक याद है जो हमेशा के लिए दिल में छप गई है।”

जब एक महिला अपने बेबी का इस दुनिया में स्वागत करती है, तब वो उन दिनों को मिस करती है, जब उसका बेबी उसके पेट में था। अदिति मलिक ने भी उन दिनों को याद करते हुए अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की थी, जो उन्होंने हॉस्पिटल में एडमिट होने से पहले क्लिक करवाई थी। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था, “महिलाएं सिर्फ डिलीवरी कराने और अपने बच्चे को इस दुनिया में प्रवेश करने की इच्छा के बारे में बात करती हैं और जितना मुझे आपको पकड़ना पसंद है, मेरा एक हिस्सा मेरे बेबी बंप और आपके मेरे अंदर होने के उस अनमोल एहसास को याद करता है। मेरे अस्पताल में भर्ती होने से पहले यह आखिरी तस्वीर है। #PricelessMemories।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *