Breaking News

‘अतरंगी रे’ की रिलीज से पहले सारा अली खान को मिला बड़ा सरप्राइज, सच हुआ ये सपना

सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ को खुलकर प्रमोट कर रही हैं. फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज से पहले ही एक्ट्रेस सारा अली खान का बड़ा सपना सच हो गया है. दरअसल, फिल्म ‘अतरंगी रे’ के पोस्टर को अमेरिका की टाइम स्क्वेयर बिल्डिंग पर जगह मिली है.

सारा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की है. यह तस्वीर एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ की है. यह तस्वीर अमेरिका में न्यूयॉर्क स्थित वर्ल्ड फेमस टाइम्स स्क्वेयर बिल्डिंग पर लगी हुई है. यह सारा के लिए किसी बड़े सरप्राइज से कम नहीं है. सारा ने भी इस तस्वीर को शेयर कर लिखा है, ‘यह मेरा सपना था और यह यहां सच हो गया.

sara ali khan

सारा अली खान का पोस्ट

अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘अतरंगी रे’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म को पहले वेलेंटाइन (2022) के मौके पर रिलीज करने की योजना थी, लेकिन कोरोना वायरस के मौजूदा हालत देख डायरेक्टर आनंद एल राय ने इसे क्रिसमस पर ही रिलीज करने का फैसला लिया.

बता दें, फिल्म का ट्रेलर और गाना ‘चका चक’ खूब हिट हो रहा है. सारा अली खान अभिनीत गाना ‘चका चक’ यू-ट्यूब और सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. वहीं, सारा अली खान को फिल्म प्रमोशन के दौरान गाना ‘चका चक’ पर डांस करते हुए बार-बार देखा जा रहा है.

बता दें, सारा अभी तक इस गाने पर माधुरी दीक्षित और रणवीर सिंह समेत कई फैंस और स्टार्स के साथ डांस कर चुकी हैं. सारा ने डांस की कुछ वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *