Breaking News

अखिलेश यादव सिग्नेचर बिल्डिंग पहुंचे, चाय के ऑफर पर बोले- कहीं जहर मिला दिया तो

महिलाओं को लेकर ट्विटर पर अभद्र टिप्पणी मामले में समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल संचालक मनीष अग्रवाल की गिरफ्तारी के बाद रविवार सुबह पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पुलिस मुख्यालय सिग्नेचर बिल्डिंग पहुंचे. कहा जा रहा है कि मनीष अग्रवाल की गिरफ्तारी के विरोध में अखिलेश यादव पार्टी कार्यकर्ताओं संग पुलिस मुख्यालय पहुंचे. इस दौरान एक अफसर ने अखिलेश यादव को चाय का ऑफर दिया तो उन्होंने मना कर दिया.

अखिलेश ने कहा कि ‘बाहर दुकान खुल गई होगी, वहीं से मंगा लेंगे. हमें पुलिस पर भरोसा नहीं, कहीं जहर मिला दिया तो. आप अपनी चाय खुद पियो.’ अखिलेश यादव के सिग्नेचर बिल्डिंग पहुंचने के बाद समाजवादी पार्टी के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट भी किया गया, जिसमें लिखा है कि ‘ अखिलेश यादव पुलिस मुख्यालय पहुंचे लेकिन वहां कोई जिम्मेदार व्यक्ति मौजूद नहीं है.’

सपा के ट्विटर हैंडल संचालक मनीष जगन अग्रवाल के खिलाफ बीजेपी युवा मोर्चा की महिला नेता की तरफ से हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई थी. जिसमें समाजवादी पार्टी मीडिया सेल के ट्विटर हैंडल से चरित्र हनन, अभद्रता, धमकाने का आरोप लगाया गया था. जिसके बाद पुलिस ने मनीष जगन अग्रवाल को गिरफ्तार किया है. समाजवादी पार्टी की तरफ से मनीष की गिरफ्तारी को निंदनीय बताया गया है. कहा जा रहा है कि इसी के विरोध में अखिलेश यादव आज सुबह-सुबह सिग्नेचर बिल्डिंग पहुंचे. गौरतलब है कि अखिलेश यादव लगातार पार्टी नेताओं के खिलाफ हो रही कार्रवाई को सरकार की बदले की राजनीति बता रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *