Breaking News

अखिलेश की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, CM YOGI ने फोन कर ली सेहत की जानकारी

ओमिक्राॅन का खतरा अब धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव आई है। इससे पहले बुधवार को अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल और बेटी के संक्रमित पाए जाने से उन्हें भी वायरस की चपेट में आने का संदेह था। बताया जा रहा है कि अखिलेश की बेटी दो दिनों पहले ही विदेश यात्रा से लखनऊ लौटी थीं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और उनकी बेटी के कोरोना पॉजिटिव आने की जानकारी होने पर फोन करके उनका हालचाल लिया। सीएम योगी ने दोनों के स्वास्थ लाभ की कामना की। मुख्यमंत्री ने अखिलेश यादव से भी उनकी सेहत की जानकारी ली। ज्ञात हो कि दूसरी लहर के दौरान अखिलेश यादव भी पॉजिटिव हो गए थे। कुछ एहतियात बरतने के बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी।

Dimple-Yadav

ज्ञात हो कि डिंपल यादव ने बुधवार को ट्विटर पर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि मैंने कोविड टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है। मैं पूरी तरह से वैक्सिनेटेड हूं. कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे हैं। अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है। हाल फिलहाल मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपनी कोरोना जांच जल्द कराएं।

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी है। बीते 24 घंटे में राज्य मे कोरोना वायरस के 23 नए मामले सामने आए हैं। नये संक्रमितों के मामले आने से एक बार फिर योगी सरकार हरकत में आ गई है। कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए योगी सरकार ने अस्पतालों में बेडों की संख्या दोगुने करने के निर्देश दिए हैं। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के एक्टिव केसों की संख्या 211 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *