Breaking News

अक्षय कुमार पर बॉलीवुड इडंस्ट्री ने खेला 1500 करोड़ का दांव, दिए 8 बड़े प्रोजेक्ट, देखें पूरी लिस्ट

कोरोना वायरस के खतरे ने दुनिया की रफ्तार को रोक दिया है। इस वायरस का असर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी देखने को मिला है। कोरोना वायरस की वजह से थिएटर बंद है और शूटिंग भी लंबे समय बाद अब चालू हुई है। जिस वजह से अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री पर करोड़ों की चपत लग चुकी है लेकिन कोरोना वायरस बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार को नहीं रोक पाया। जहां एक तरफ बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स अपनी फिल्में रिलीज होने का इंतजार रहे है या फिर काम की तलाश में हैं तो वहीं अक्षय कुमार के पास इन्हीं दिनों एक के बाद एक प्रोजक्ट्स की लाइन लग रही हैं। जीं हा… अक्षय कुमार के पास एक नहीं दो नहीं बल्कि आठ बड़े प्रोजेक्ट्स हैं और इन आठ प्रोजेक्ट्स पर बॉलीवुड का 1500 करोड़ रुपये लगा हुआ है। आम भाषा में कहें तो बॉलीवुड इंडस्ट्री कोरोना वायरस के समय में अक्षय कुमार पर 1500 करोड़ का दांव खेल रही हैं। तो आइए अक्षय कुमार के उन 8 प्रोजेक्ट्स के बारे में बताते है। जिसमें कुछ फिल्में है तो कुछ वेब सीरिज है।

लक्ष्मी बम
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ कोरोना वायरस के वजह थिएटर में रिलीज नहीं हो पाई। इस वजह से इस फिल्म को अब ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किए जाने की तैयारी हो रही है।laxmi bomb..जिसका ऐलान भी इस फिल्म की टीम ने मिलकर कर दिया है। ये फिल्म तमिल फिल्म ‘कंचना’ की आधिकारिक रीमेक है। जिसमें अक्षय कुमार ने एक किन्नर का किरदार निभाया हैं। अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं।

सूर्यवंशी
फिल्म ‘सूर्यवंशी’ डायरेक्टर रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स सिंघम का हिस्सा है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक बार फिर धमाकेदार एक्शन के साथ नजर आएंगे। अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म में कटरीना कैफ होगी। survyavanshi यह फिल्म 24 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी  लेकिन कोरोना वायरस की वजह से सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है। जिस वजह से अक्षय कुमार की यह फिल्म अब तक रिलीज नहीं हुई। हालांकि, सिनेमाघर खुलने के बाद इस फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा।

पृथ्वीराज
फिल्म ‘पृथ्वीराज’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म हैं। जो यशराज बैनर तले बन रही हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार राजस्थान के शूरवीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे।पृथ्वीराजइस फिल्म की खास बात ये है  कि मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर फिल्म में नजर आएगी।

बेल बॉटम
अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग में बिजी हैं। वह हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड गए हैं। जहां से लगातार शूटिंग की कई तस्वीरें भी सामने आई है।बेल बॉटमखबरों के मुताबिक, इस फिल्म में अक्षय कुमार एक एक जासूस के किरदार में नजर आएंगे। बता दें कि अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता, कृति कुल्हारी और हुमा कुरैशी जैसी अदाकाराएं भी नजर आएंगी।

अतरंगी रे
फिल्म ‘अतरंगी रे’ में अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर धनुष नजर आने वाले हैं। ये फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी।atrangi-reजिसे आनंद एल राय डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक्सटेंडिड कैमियो में दिखाई देंगे।

बच्चन पांडे
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का राउंडी अदांज फैंस को काफी पसंद हैं और अब एक बार फिर अक्षय कुमार अपने इसी राउंडी अदांज के साथ फैंस के बीच लौटेंगे।बच्चन पांडेफिल्म ‘बच्चन पांडे’ में अक्षय कुमार एक राउडी इंसान के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म एक साउथ फिल्म की रीमेक है। जो निर्देशित साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बन रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन दिखाई देंगी।

रक्षा बंधन
एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में ऐलान किया था कि वह ‘रक्षा बंधन’ फिल्म में नजर आएंगे। अक्षय कुमार की यह फिल्म एक फैमिली ड्रामा फिल्म होगी।रक्षा बंधनजिसमें भाई-बहन की कहानी दिखाई जाएगी। हालांकि इस फिल्म को लेकर और कोई अपडेट अक्षय कुमार की तरफ से नहीं दी गई गई हैं

द एंड
अक्षय कुमार अब बॉलीवुड के साथ डिजीटल प्लेटफॉर्म पर भी कदम रखने जा रहे हैं। फिल्मों के अलावा इन दिनों अक्षय के हाथ में एक वेब सीरीज भी हैं। जिसका नाम ‘द एंड’ है। यह वेब सीरिज अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।द एंडरइस वेब सीरीज का ऐलान काफी समय पहले हुआ था लेकिन कोरोना की वजह से अब तक इसकी शूटिंग शुरू नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *