Breaking News

अकाउंट में बचे सौ रुपए से महिला ने कमाए 10 करोड़, झटके में करोड़पति बन किया लोगों को हैरान

कहते हैं किस्मत कभी भी पलटी खा सकती है(Lucky Woman) . भारत में तो अपने मशहूर गाना भी सुना होगा कि देने वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ कर देता है. ऐसा ही कुछ हुआ स्कॉटलैंड (Scotland) में रहने वाली एक महिला के साथ. कल तक इस महिला के पास खाने के पैसे नहीं थे. वो सितंबर में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली थी लेकिन उसे पता नहीं था कि वो अपना और अपने बच्चे का ख्याल कैसे रखेगी? लेकिन आज महिला के बैंक खाते में 10 करोड़ रुपए हैं.

स्कॉटलैंड की अलिसिया हेरोएर (Alicia Harper) आज करोड़पति हैं. कल तक उनके बक अकाउंट में मात्र सौ रूपये थे. लेकिन फिर अचानक उन्होंने अपने इस आखिरी नोट से लॉटरी की टिकट खरीदी और झटके से करोड़पति बन गई. अलिसिया ने 29 जून को लकी डीप टिकट्स खरीदी थी. उसने लॉटरी लॉक होने से मात्र 10 मिनट पहले टिकट ली और 10 करोड़ रुपए जीत गई. लोगों को अलिसिया की किस्मत से काफी जलन हो रही है.

आखिरी पलों में बदली किस्मत
किस्मत की इस कहानी में अलिसिया काफी लकी रही. उसने अपनी जीत के बाद लोगों को बताया कि असल में उसके पास सिर्फ सौ रुपए ही थे. इन पैसों के बाद उसके पास कुछ नहीं बचता. साथ ही वो प्रेग्नेंट भी थी. उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था. आखिरी में उसने रिस्क अकाउंट के बचे इन पैसों से उसने लॉटरी की टिकट खरीद ली. उसे अंदाजा नहीं था कि अब उसकी जिंदगी पहले जैसी नहीं रहेगी. कुछ समय बाद उसे कॉल आया कि वो 10 करोड़ रुपए जीत चुकी है. पहले तो उसे लगा कि कोई उसके साथ मजाक कर रहा है लेकिन बाद में न्यूज कंफर्म हो गई.

खरीदना चाहती है सपनों का घर
अलिसिया ने बताया कि लॉटरी टिकट लेने के बाद की रात वो सो नहीं पाई थी. जब लकी टिकट का नंबर खुला तो उसे यकीन नहीं हुआ. इसके बाद उसके पति और ससुर ने भी कन्फर्म किया. सोशल मीडिया पर अलिसिया की 10 करोड़ के चेक के साथ एक तस्वीर भी वायरल हो रही है. अलिसिया ने बताया कि अब वो अपना घर खरीदना चाहती है. उसके बच्चे को कोई कमी ना हो, वो इसका पूरा ख्याल रखेगी. लॉटरी जीतने के बाद अलिसिया ने हाथ में कॉफी लेकर इसे सेलेब्रेट किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *