Breaking News

अंतराष्ट्रीय @TwitterMovies अकाउंट का टेक ओवर करने वाले पहले भारतीय कलाकार बने रणवीर सिंह

जब भी बात विश्व सिनेमा (world cinema) की आती है, ट्विटर वह जगह है जहां सारे रियल-टाइम एक्शन देखने को मिलते हैं- चाहे वह एक्सक्लूसिव फर्स्ट-लुक हो, फैन्स के सवाल-जवाब या फिर मूवी प्रीमियर (movie premiere) हों। इस हफ्ते इस सर्विस ने सिनेमा के शौकीनों को एक और #OnlyOnTwitter पल दिया है।

यश राज फिल्म्स (@yrf) ने रणवीर सिंह (@RanveerOfficial) की आगामी कॉमेडी जयेशभाई जोरदार का पूरी दुनिया में जश्न मनाने के लिये ट्विटर के साथ साझीदारी की है। यह फिल्‍म 13 मई 2022 को रिलीज होगी। 11 मई, बुधवार को रात 11 बजे ये एक्टर अपनी जोरदार पर्सनालिटी को विशेषरूप से ट्विटर पर लेकर हाजिर हुआ और उन्‍होंने पूरी दुनिया में अपने फैन्स के साथ जुड़ने के लिये ट्विटर मूवीज (@TwitterMovies) अकाउंट का सहारा लिया। ऐसा करने वाले वे पहले बॉलीवुड सेलिब्रिटी बन गए हैं, वे रॉबर्ट पैटिन्‍सन, जो क्रैविट्ज, टॉम हॉलैंड, निकोलस केज और ड्यून के पुरस्‍कार विजेता कलाकार जैसे कलाकारों के साथ शामिल हो गए।टेकओवर के दौरान , रणवीर ने #AskRanveer हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए फैन्स के भेजे गए सवालों का जवाब दिया। उन्होंने इस सर्विस पर भारतीय के साथ-साथ अपने अंतरराष्ट्रीय फैन्स का भी दिल खुश कर दिया। इस अकाउंट की हेडर तस्वीर भी जयेभाई जोरदार-थीम वाले अवतार पर स्विच कर गई।

 

ट्विटर एक कस्टम इमोजी लेकर आया है, जिसे फैन्स हैशटैग #JayeshbhaiJordaar, #Jayeshbhai और #Jordaar ट्वीट कर एक्टिवेट कर सकते हैं।

इस टेकओवर के बारे में, रणवीर सिंह (@RanveerOfficial) ने कहा, “फिल्मों के साथ मेरा जो प्यार है, उसे मेरे फैन्स के जुनून से ऊर्जा मिलती है- यही मेरी एनर्जी का राज है। और उनके साथ इस तरह करीब से जुड़ने के लिये ज्यादा जमीनी और प्यारा कुछ और नहीं सकता है और यह सब ट्विटर की वजह से संभव हो पाया है। फिल्‍म जयेशभाई जोरदार एक खास फिल्‍म है और भारत में अपने फैन्स के साथ इसे शेयर करने का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म रिलीज के शुरूआती हफ्ते में अपने @TwitterMovies परिवार के साथ जोरदार बातचीत से बेहतर भला क्या हो सकता है!”

मनन मेहता, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट-मार्केटिंग एवं मर्केंडाइजिंग, यश राज फिल्‍म्‍स ने कहा, “वाइआरएफ में, हमारा प्रयास हमेशा नए-नए अवसरों की खोज करना रहा है जिससे हमारे कंटेंट को वैश्विक दर्शकों तक पहुंचाने में मदद मिलती है। जयेशभाई जोरदार के सफर का नेतृत्‍व रणवीर सिंह कर रहे हैं, ऐसे में हम चाहते थे कि कुछ खास एवं अनूठा किया जाए। और ट्विटर में, @TwitterMovies के जरिए हमारी टीम ने एक आइडिया ढूंढने के लिए एक आदर्श पार्टनर पाया। इसे इससे पहले किसी भी दूसरे भारतीय स्‍टूडियो एवं एक्‍टर द्वारा नहीं किया गया था। हमने इस टेकओवर के लिए ट्विटर की ग्‍लोबल टीम के साथ काम करते अच्‍छा समय बिताया।”

ट्विटर इंडिया में पार्टनर्स के प्रमुख चेरिल-एन कूटो, ने कहा, “ट्विटर, इंटरनेट पर बातचीत की लेयर और रियल-टाइम में मनोरंजन की दुनिया में क्या हो रहा है उससे लोगों को जोड़ता है। @TwitterMovies पर इंडियन टेकओवर को लेकर हम बेहद उत्साहित हैं और रणवीर सिंह की जबर्दस्त उपस्थिति इसे और भी ज्यादा रोमांचक बना देगी। भारत और पूरी दुनिया में रणवीर को जितना प्यार मिलता है वह इस सर्विस पर प्रत्यक्ष रूप से नजर आता है। फैन्स को अपने पसंदीदा कलाकारों के साथ जोड़ना एक ऐसी चीज है, जिसे ट्विटर पर करना बहुत अच्छा लग रहा है।”

ट्विटर पर सीनियर सोशल मार्केटिंग लीड, एमी स्लिघ का कहना है, “@TwitterMovies ट्विटर पर फिल्म फैन्स के लिये एकमात्र ठिकाना है, जब आप मजेदार मीम्स, हॉट टेक्स की तलाश में हों या अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी से जुड़ना हो। रणवीर सिंह में वो सारी बातें हैं जो हमें फिल्मी सितारों के बारे में पसंद है- स्फूर्ति, अनूठापन, हर रूप में कभी ना भुलाने वाली विश्वसनीयता और ट्विटर पर उनकी अद्भत उपस्थिति को कैसे भुला सकते हैं। पहली बार भारतीय एक्टर के साथ टेकओवर फॉर्मेट कर रहे हैं। रणवीर द्वारा उनके फैन्स के ट्वीट्स को पढ़ते और उनके जवाब देते हुए उन्हें रोमांचित करने और सरप्राइज देने की हमें बेहद खुशी है।“

जयेशभाई, ऊर्फ रणवीर सिंह (@RanveerOfficial) के बारे में हर चीज जानने के लिये @TwitterMovies पर चलें – उनकी पसंदीदा फिल्मों, फिल्म आइडल्स, उनके काम से जुड़े महत्वाकांक्षी सपने और व्यक्तिगत सफलताओं से लेकर जयेशभाई जोरदार बनाने के अद्भुत सफर पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *