Breaking News

सिद्धार्थ की मौत पर यूं फूट-फूटकर रोती नजर आई ये लड़की, एक्टर को लेकर कही ये बात

टीवी के मशहूर कलाकार और बिग-बॉस 13(bigg boss) के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से 40 साल की उम्र में निधन हो गया। उनके यूं अचानक चले जाने से सभी लोग सदमे में हैं. उनकी मौत ने लोगों को तोड़ कर रख दिया है. उनके फैंस भी सोशल मीडिया(social media) के जरिए अपना दुख प्रकट कर रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. लोगों को अब भी यकीन नहीं हो पा रहा कि लाखों दिलों में बसने वाले सिद्धार्थ शुक्ला यूं अचानक दुनिया छोड़कर चले गए. उनके जाने से उनका परिवार भी पूरी तरह से टूट चुका है. हर जगह लोग सब उनकी ही बातें कर रहे हैं. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल(viral video) हो रहा है जिसमें सिद्धार्थ की एक फैन उनके जाने से काफी दुखी हो गई है और रोती-बिलखती नजर आ रही है.

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के अचानक निधन ने फैन्स के साथ-साथ पूरी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है. सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें फैंस उनके निधन पर अपना दुख जता रहे हैं. इसी बीच एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक लड़की सिद्धार्थ के निधन की खबर पर फूट-फूटकर रोती नजर आ रही है. साथ ही वो मीडिया पर्सन से बात करते हुए ये भी कह रही है कि लोग क्यों कह रहे हैं कि सिडनाज की जोड़ी टूट गई. ये कभी नहीं हो सकता है कि सिडनाज की जोड़ी टूट जाए.

लड़की रोते हुए कह रही है कि प्लीज कोई ये मत कहो कि सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहे, सिद्धार्थ और सिडनाज कभी नहीं मर सकते. हम फैंस उन्हें हमेशा जिंदा रखेंगे. इस फैन ने आगे वीडियो में शहनाज(shehnaaz) को लेकर भी बात की. सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने अपने काम और अंदाज से लाखों-करोड़ों फैन बनाए हैं. उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जाता था.

सिद्धार्थ शुक्ला से काफी कम समय में लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली थी. उनके लाखों फैंस थे. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. उसेके बाद उन्होंने अपना पहला डेब्यू 2008 में शो “बाबुल का आंगन” से किया था. इसके बाद “लव यू जिंदगी”, “बालिका वधू” और “दिल से दिल तक” जैसे कई टीवी शो में उन्हें देखा गया. बालिका वधू में शिव के किरदार ने उन्हें घर घर में फेमस कर दिया. इस शो से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली. इसके अलावा सिद्धार्थ टीवी रियलिटी शो “झलक दिखला जा”, “फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी” और “बिग बॉस 13” में भी नजर आए और विजेता भी रहें.

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के करियर का ग्राफ ‘बिग बॉस 13’ में आने के बाद बढ़ता चला गया. इसी शो में वो शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से मिले और बाज में जाकर दोनों की जोड़ी सिडनाज के नाम से फेमस हो गई. शो से निकलने के बाद दोनों ने कई म्यूजिक वीडियो में साथ काम किया और लोगों का दिल जीता. खबर थी कि दोनों साथ में एक वेब सीरीज भी करने वाले थे. हालांकि इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई थी.