Breaking News

शौहर ने बीवी को लगाया जुए के दांव पर, तलाक देकर ऐसे घर से निकाला

उत्तर प्रदेश के बलिया से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। बलिया में एक शौहर ने अपनी बीवी को ही जुए में दांव पर लगा दिया। जुआरी ने बीवी को दाव पर लगाने के बाद दांव हार गया। इसके बाद दो लाख रुपए न देने पर तीन तलाक देकर घर निकाल दिया। पीड़िता अब न्याय पाने के लिए दर-दर को ठोकरें खाने को मजबूर है। पीड़िता ने इस मामले में जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। अभी तक इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। पुलिस का कहना है कि डीएम ऑफिस से जानकारी मिली है कि शौहर ने अपनी ही बीवी को दांव पर लगा दिया और उसे हार गया है। मौके पर टीम भेजकर जांच करवाई जा रही है।

मामला मनियर थाना क्षेत्र के चोरकेण्ड गांव का है। चोरकेण्ड गांव के रहने वाले तसमीन शेख का नगरा क्षेत्र की रहने वाली शाहीन अफरोज से वर्ष 1992 में निकाह हुआ था। आरोपी शौहर शादी के बाद से ही अपनी बीवी को पैसों के लिए प्रताड़ित करने लगा था। इसी दौरान वो अपनी पत्नी को दिल्ली ले गया। आरोप है कि पैसों के लिए उसने अपनी पत्नी को जुए के दांव पर लगा दिया। पीड़िता का आरोप है कि पति उसे पैसों के लिए जुए में हार गया और दिल्ली से भाग निकला। किसी तरह पीड़िता बलिया अपने मायके पहुंची है।

डीएम से इंसाफ की गुहार लगाई

शौहर के जुल्म की शिकार पीड़िता को पता चला कि उसका शौहर उड़ीसा में रह रहा है। शौहर झाड़ फूंक का धंधा कर रहा है। बताया जा रहा है कि इसी दौरान पति ने दूसरा निकाह भी कर लिया है। आरोपी के बलिया पहुंचने की सूचना पर पीड़िता अपने ससुराल पहुंची तो वहां मौजूद पति ने उसे तीन तलाक देकर घर से भगा दिया। फिलहाल पीड़िता ने डीएम को पत्र देकर इंसाफ की गुहार लगाई है। मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।