Breaking News

बसपा सुप्रीमो मायावाती ने उत्तराधिकारी पर कही ये बात, कांग्रेस की रैलियों का बताया सच

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने अपने उत्ताराधिकारी को लेकर बड़ा बयान दिया है। मायावती ने कहा है कि मेरा स्वस्थ्य अभी ठीक है। मुझे अभी किसी को अपना उत्ताराधिकारी बनाने की जरुरत नहीं है। जब स्वास्थ्य सही नहीं रहेगा तब जरूर बनाउंगी। उन्होंने कहा कि मेरा उत्तराधिकारी केवल दलित ही होगा। समय के साथ उसके नाम की घोषणा कर दी जायेगी। इस दौरान मायावती ने कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पेट में दर्द इसलिए हो रहा है। क्योंकि वह चुनावी जनसभाओं में भीड़ जुटाने के लिए दिहाड़ी पर लोग लाती है। उन्होंने कहा कि दिहाड़ी मजदूर बहुत खुश होते हैं, क्योंकि बिना काम किए ही कांग्रेस की रैली में जाने पर ज्यादा पैसे मिलेंगे और खाना भी मिलेगा।

mayawati bsp

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने हाल के लिए स्वयं जिम्मेदार है। मायावती ने कहा कि यूपी में चुनाव लड़ाने के लिए कांग्रेस को प्रत्याशी तक नहीं मिलते हैं। बहुजन समाज पार्टी कांग्रेस की तरह पैसे देकर चुनाव नहीं लड़ाती बल्कि जो खुद लड़ सके और जनाधार बढ़ा सके ऐसे उम्मदवारों को टिकट देती है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को पहले अपना घर ठीक करना चाहिए। उन्होंने सवाल किया कि दूसरों पर आरोप से पहले स्वयं को देखना चाहिए।

बसपा के प्रति दुष्प्रचार करके कुछ नहीं मिलना

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि मेरे जन्मदिन पर पार्टी के लोग मुझे कपड़े और गहने देते थे। इसके बाद हमने फैसला लिया कि आप मुझे जितने के गहने या कपड़े देना चाहते हैं उस राशि से सदस्य बनाये। उन्हांेने कहा कि अब लोग पार्टी को आर्थिक सहयोग देते हैं। मायावती ने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आने के लिए तड़प रही है लेकिन कथनी करनी में जमीन आसमान का फर्क होने से लोगों ने इसे छोड़ दिया है। ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनावे होने वाले हैं जिसको लेकर सियासत तेज हो गयी है।