Breaking News

दर्दनाक हादसा: हाई टेंशन तार की चपेट में आया डीजे, 9 कांवड़ियों की मौत; कई झुलसे

बिहार के वैशाली जिले के औद्योगिक नगर थाना क्षेत्र में हाई वोल्टेज बिजली तार की चपेट में आने से 9 कांवड़ियों की मौत हो गई। ये सभी एक वाहन पर सवार होकर हरिहरनाथ मंदिर जलाभिषेक करने जा रहे थे। पुलिस के अनुसार, यह घटना सुलतानपुर गांव की है। कारण को लेकर फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता है लेकिन आशंका है कि डीजे ट्रॉली में बांधकर ले जाने के दौरान 11 हजार वोल्ट का तार माइक के संपर्क में आ गया होगा जिसकी वजह से दर्दनाक हादसा हुआ। इस दुर्घटना में आठ लोगों की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से झुलस गए।

DJ came under high tension wire, 9 Kanwariyas died  : पुलिस उपाधीक्षक (सदर) ओम प्रकाश ने बताया कि सभी मृतक सुल्तानपुर गांव के ही रहने वाले थे। ये सावन महीने में प्रत्येक रविवार को निकलते थे। ऐसा ही 4 अगस्त को किया और रात करीब 12 बजे सभी लोग पहलेजा घाट से गंगाजल भरने और हरिहरनाथ मंदिर जलाभिषेक करने निकले थे। तभी यह घटना घटी।

स्थानीय लोगों का आरोप है कि घटना के बाद तत्काल बिजली कार्यालय को फोन किया गया लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।