Breaking News

एक आइटम सॉन्ग के लिए ये बॉलीवुड हसीनाएं फिल्ममेकर्स से वसूलती है इतनी मोटी रकम

गाने फिल्मों का अभिन्न अंग होते हैं. गानों से फिल्म का बहुत ही पुराना नाता है. यहां बनने वाली हर फिल्म में लगभग 1 नए गाना जरूर ऐसा मिलता है जिसको देखकर लोगों को अपनों की याद आ जाती है या कुछ गाने तो बस ऐसे ही ऐड कर दिए जाते हैं. केवल लोगों के मनोरंजन के लिए. बीते काफी समय से फिल्मों में आइटम नंबर ऐड करने का ट्रेंड चालू हुआ है. बहुत से ऐसे फिल्ममेकर्स हैं जो फिल्मों में तड़पता भड़कता आइटम सॉन्ग रखना चाहते हैं जिससे उनकी फिल्म की लोकप्रियता बढ़ें और इसके साथ-साथ फिल्मों का अच्छा प्रमोशन भी होता है. इन आइटम सॉन्ग्स पर जो अभिनेत्री डांस करती हैं वह इसके लिए अच्छी खासी रकम लेती है. आज इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आखिर वह कौन सी हीरोइन है जो आइटम सॉन्ग के लिए मोटी रकम ऐठती हैं.

करीना कपूर

kareena kapoor Item Song list, watch video: kareena-kapoor- Khan-item-song-list-watch-video-mera-naam-merry-fevicol-se-halkat-jawani-yeh-mera-dil-hot-bebo-chammak-challo,  It's rocking, tareefan बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर के ...

करीना कपूर का नाम इस फील्म जगत में बहुत बड़ा नाम है. उनके गिनती टॉप एक्ट्रेसेस में होती है. करीना कपूर ने कभी भी आइटम नंबर करने से परहेज नहीं किया बल्कि यह मेरा दिल प्यार का दीवाना डॉन फिल्म के आइटम सॉन्ग पर करीना ने बहुत ही गजब का आइटम नंबर किया था . इसके बाद उन्होंने फेविकोल से लेकर हलकट जवानी जैसे गानों पर आइटम नंबर किए हैं .करीना एक आइटम सॉन्ग का 5 करोड रुपए चार्ज करती हैं.

मलाइका अरोड़ा

Malaika Arora Khan: 5 best item numbers
मलाइका अरोड़ा सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है. वह अभिनय में कम लेकिन आइटम सॉन्ग के लिए ज्यादा जानी जाती है, चल छैया छैया से लेकर मुन्नी बदनाम हुई तक मलाइका ने बॉलीवुड में कई आइटम सॉन्ग दिए हैं. वह एक गाने का एक करोड़ रुपए लेती हैं.

सनी लियोनी

Sunny Leone Item Song List, Watch Video: bollywood actress sunny leone item  songs Baby Doll Mein Sone Di,Piya More, Trippy Trippy,Laila Main Laila,Desi  Look, Battiyan Bujhaado-सनी लियोनी ने बेबी डॉल से लेकर

एडल्ट और पोर्न फिल्मों में काम कर चुकी सनी लियोन बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम बन चुकी है. वैसे तो फिल्मों में वह बतौर एक्टर की काम कर चुकी है लेकिन इंडस्ट्री में उनकी डिमांड आइटम नंबर को लेकर ज्यादा रहती है. सनी ने अपने फिल्मी करियर में कई सारी हिट आइटम नंबर दिए हैं, जैसे बेबी डॉल लैला तेरी…और पिंक लिप्स जैसे कई गाने उनकी लिस्ट में शामिल है. सनी आइटम सॉन्ग करने का तीन करोड़ रुपए लेती है.

मल्लिका शेरावत

Mallika Sherawat's item song Jalebi Bai, जलेबी बाई- डबल धमाल - Hindi  Filmibeat

मल्लिका शेरावत की बात करें तो बॉलीवुड की हॉट आइटम गर्ल में उनका नाम शामिल है. जलेबी बाई से लेकर मइया मइया तक मल्लिका शेरावत ने बहुत सारे आइटम सॉन्ग बॉलीवुड को दिए हैं. वो एक गाने का डेढ़ करोड़ रुपए चार्ज करती हैं.

बिपाशा बसु

Bipasha Basu Dance Hits !!! - YouTube

बिपाशा बसु ने अपने करियर में बहुत सारी फिल्में की हैं, लेकिन उनके आइटम नंबर भी पीछे नहीं है. बीड़ी जलाई ले से लेकर बिल्लो रानी, टच मी जैसे कुछ आइटम सॉन्ग है, जिन्हें लोग आज भी बहुत पसंद करते हैं. बिपाशा अपने इन गानों के लिए एक करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.