Breaking News

YAMI GAUTAM के गर्दन में लगी गहरी चोट, चेहरा हुआ बेहाल, फोटोज़ वायरल

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक यामी गौतम (Yami Gautam) इस समय काफी सुर्खियों में हैं. पहले उन्होंने गुपचुप शादी कर ली और अब वो अपनी फिल्म ‘भूत पुलिस’ के कारण चर्चाओं में बनी हुईं हैं. एज ए मल्टी स्टार वो फिल्मों में कुछ खास कमाल तो नहीं कर पाई हैं. लेकिन फिल्म में यामी गौतम के काम और उनके किरदार की लोगों के द्वारा जमकर सराहना की जा रही है. हाल ही में भूतनी बन फिल्म में नजर आईं यामी ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म में अपने किरदार से जुड़े एक्सपीरियंस को शेयर किया है. उन्होंने कुछ ऐसी फोटोज़ शेयर की है, जिसको देखने के बाद लोग के मुंह से एक ही शब्द निकल रहा है OMG.

वीडियो में ऐसी दिखीं यामी

सोशल मीडिया पर यामी गौतम (Yami Gautam) काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में कुछ BTSइतना आसान नहीं था हिमाचल की सर्द रातों में भूतनी बनना, Yami Gautam को ये तक करना पड़ा - Yami gautam turned in to ghost for bhoot police took me hours inतस्वीरों को वीडियो के जरिए यामी गौतम (Yami Gautam) ने फिल्म ‘भूत पुलिस’ के अपने रोल से जुड़े अनुभवों को फैंस के साथ शेयर किया है. उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया कि कैसे भंयकर दर्द के बाद भी उन्होंने अपने काम को पूरा किया है.

कैप्शन में लिखी ये बात

यामी ने अपनी डरावनी फोटोज के कैप्शन में लिखा, ‘मुझे हॉरर फिल्में बेहद पसंद हैं, जिसके कारण भूत पुलिस में मैंने ये किरदार निभाया है. हालांकि, ये सबकुछ करना मेरे लिए आसान नहीं था. मुझे तैयार होने में तीन घंटे लग जाते थे और 45 मिनट इस रोल से बाहर निकलने में लगते थे. हर रोज मैं नंगे पैर शूटिंग करती थी, तारों के बीच में. हिमाचल में रातें काफी ठंडी होती है. गर्दन में चोट लगी हुई थी, लेकिन फिर भी मैं खुद चीजें करना चाहती थी और योग प्रैक्टिस ने मुझे ऐसा करने में काफी मदद की है.’

इसके आगे उन्होंने लिखा कि, ‘मैं योग में प्रोफेशनल होना चाहती थी, लेकिन शायद पेंडेमिक को मंजूर नहीं था. मैं सेट पर जितना कर पाती थी, बस उतना ही करती थी. यह कुछ ऐसे चैलेंजेज हैं जो मेरे प्रोफेशन के साथ आते हैं, जिसे मैं बेहद पसंद करती हूं और मैं इन्हें बार-बार अपनाऊंगी. आप सभी का शुक्रिया मुझे इतना सारा प्यार देने के लिए. यह दर्द मेरे लिए काफी अहमियत रखता है और रखेगा’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *