Breaking News

Video: निरहुआ और आम्रपाली ने किया जबरदस्त Kiss, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

भोजपुरी सिनेमा के गाने अब बॉलीवुड के गानों को टक्कर देने लगे हैं. इन दिनों भोजपुरी गाने खूब ट्रेंड कर रहे हैं और वैसे भी जब बात इंडस्ट्री के सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे की होती है. फिर तो तहलका मचना तय ही है. इनकी जोड़ी सुपर-डुपर हिट मानी जाती है. दोनों को साथ देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहता. दोनों के गाने यू-ट्यूब पर नया रिकॉर्ड बनाते हैं. इनकी केमिस्ट्री भी पर्दे पर बहुत शानदार नजर आती है. वैसे एक बार फिर दोनों मिलकर सोशल मीडिया पर आग लगा रहे हैं. इनका एक गाना खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दोनों का जबरदस्त किस देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

Video में किया जबरदस्त Kiss
जो गाना इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है वो आम्रपाली व निरहुआ की सुपरहिट फिल्म ‘सिपाही’ का ‘कटोरे कटोरे’ सॉन्ग है. वैसे तो इस फिल्म के सारे ही गाने हिट हैं लेकिनAmrapali-and-Nirhuaये वाला गाना लोगों को ज्यादा पसंद आया है. गाने में निरहुआ और आम्रपाली की रोमांटिक केमिस्ट्री है इसे यू-ट्यूब पर लाखों बार देखा जा चुका है. वीडियो में आम्रपाली नाइटी में काफी हॉट भी लग रही हैं.

तगड़ी फैन फॉलोइंग
आम्रपालीऔर निरहुआ भोजपुरी सिनेमा की शान हैं और इनके इस सुपरहिट सॉन्ग को प्रमोद शकुंतलम ने लिखा है जब आवाज खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने दी है. वहीं म्यूजिक ओम झा द्वारा दिया गया है. सोशल मीडिया पर दोनों ही स्टार्स की तगड़ी फैंस फॉलोइंग हैं. फैंस को इनकी नई वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है.