Breaking News

UP में हाईटेंशन तार की चपेट में आई मजदूरों से भरी बस, करंट लगने से 15 झुलसे

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में दादो थाना क्षेत्र के आलमपुर चौराहे पर बुधवार को एक प्राइवेट बस हाई टेंशन तार की चपेट में आ गई. तार की चपेट में आने से बस में करंट उतर आया जिससे बस में सवार लोग झुलस गए. घायल लोगों को आनन-फानन में नजदीक के अस्पताल में पहुंचाया गया. वहीं गंभीर रूप से घायल लोगों को अलीगढ़ के दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है.

सभी खतरे से बाहर
दरअसल ईंट भट्टा मजदूरों की एक बस महोबा से अलीगढ़ आ रही थी. बस के ऊपर मजदूरों का सामान भी रखा हुआ था. जैसे ही बस दांदों थाना क्षेत्र के आलमपुर चौराहे के पास पहुंची वहां हाईटेंशन वायर झूल रहे थे. बस के ऊपर रखा सामान उसकी चपेट में आ गया जिससे बस में करंट उतर आया. बस में करंट से कई लोग झुलस गए जिनमें से करीब 5 लोगों को दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि 8 लोगों को आसपास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

पुलिस ने क्या बताया
पुलिस क्षेत्राधिकारी छर्रा मोहसिन खान ने बताया कि दांदों थाना क्षेत्र में एक बस जो महोबा से जनपद अलीगढ़ आ रही थी उसमें भट्टे के मजदूर थे. दांदों के पास आलमपुर चौराहे पर बस हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गई जिससे बस में सवार 10-15 यात्री झुलस गए हैं. घायलों में 8 लोगों का उपचार यहां हो रहा है और 5 लोगों को दीनदयाल अस्पताल में भेजा गया है. सभी लोग खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. सभी को चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है. मामले में कानूनी कार्यवाही की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *