Breaking News

UMIDIGI ने चोरी-छिपे लॉन्च किया सस्‍ता स्‍मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे ये जबरदस्‍त फीचर्स

UMIDIGI ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन UMIDIGI G1 Max और C1 Max के ग्लोबल लॉन्च की घोषणा की है. AliExpress शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान स्मार्टफोन भारी छूट पर उपलब्ध होंगे. इसके अलावा, ब्रांड एक गिवअवे इवेंट भी आयोजित कर रहा है जिसमें आपके पास मुफ्त में UMIDIGI स्मार्टफोन जीतने का मौका है. तो आइए जानते हैं UMIDIGI G1 MAX and C1 MAX की कीमत और फीचर्स…

UMIDIGI G1 Max और C1 Max Price
UMIDIGI G1 Max Starry Black और Galaxy Blue कलर वेरिएंट में उपलब्ध है, जबकि C1 Max Starry Black और Matte Silver विकल्पों में उपलब्ध है. जो स्मार्टफोन 166.65 डॉलर (13,778 रुपये) में रीटेल होंगे, वे केवल अलीएक्सप्रेस पर वर्ल्ड प्रीमियर सेल के तहत 99.99 डॉलर (8,266 रुपये) की रियायती कीमत पर उपलब्ध होंगे.

UMIDIGI G1 MAX and C1 MAX स्‍पेसिफिकेशन्‍स (Specifications)
UMIDIGI G1 Max और C1 Max में 6.52-इंच का HD+ डिस्प्ले है जो आपकी मूवी और वीडियो देखने के लिए एकदम सही है. डिस्प्ले 1600 x 720p रेजोल्यूशन के साथ आता है और 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। दोनों फोन मैट कंपोजिट मटेरियल से बने बॉडी में लगे हैं और कई रंगों में आते हैं. Unisoc T610 ऑक्टा-कोर चिपसेट द्वारा संचालित, दोनों फोन 6GB LPDDRX4 रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आते हैं, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

UMIDIGI G1 MAX and C1 MAX कैमरा और बैटरी
दोनों फोन 50MP प्राइमरी कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर के साथ आते हैं. सेल्फी के लिए आपके सामने 8MP का कैमरा है. 5150mAh की बड़ी बैटरी से लैस यह 10W चार्जिंग और टाइप- C इंटरफेस को सपोर्ट करता है. यह स्टॉक एंड्रॉइड 12 ओएस पर चलता है और डुअल 4जी सिम और ग्लोबल बैंड को सपोर्ट करता है. अन्य दिलचस्प विशेषताओं में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, एआई फेस आईडी, 3.5 मिमी हेडफोन जैक आदि शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *