Breaking News

Thalapathy Vijay की इस फिल्म ने रिलीज से पहले कमाए 350 करोड़! रश्मिका मचाएंगी धमाल

हम अगले साल बॉक्स ऑफिस पर एक हाई-वोल्टेज क्लैश के लिए तैयार हैं, क्योंकि थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की वारिसु (Varisu) और अजित कुमार (Ajith Kumar) की थुनिवु (Thunivu) पोंगल (Pongal 2023) के दौरान रिलीज हो रही है. इसमें कोई संदेह नहीं है कि प्रतियोगिता जबरदस्त होने वाली है, लेकिन कम से कम प्री-रिलीज व्यवसाय से ऐसा लगता है कि विजय दौड़ में सबसे आगे है. बताया जा रहा है कि थलपति विजय की वरिसु ने अच्छी खासी कमाई रिलीज से पहले ही कर ली है. जानिए वरिसु ने थिएट्रिकल राइट्स और नॉन-थियेट्रिकल राइट्स डील्स के जरिए अब तक कितनी कमाई की है.

आखिरी बार विजय अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ Beast में दिखे थे जो कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास परफोर्म नहीं कर सकी. अब उन्हें अपनी अगली फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के जरिए वे बॉक्स ऑफिस के खेल में भी शानदार कमबैक करना चाह रहे हैं. उनकी ‘वरिसु’ को 11 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली अजीत कुमार की ‘थुनिवु’ (Thunivu Release Date) के साथ क्लैश के बावजूद जबरदस्त चर्चा मिल रही है और वो कुछ बड़े प्री-रिलीज डील को लॉक करने में मदद कर रही है.

रिलीज से पहले Varisu को करोड़ों का मुनाफा
कुछ दिन पहले यह पता चला था कि विजय की फिल्म बड़े सौदे कर रही है-चाहे वह गैर-नाटकीय या नाटकीय अधिकार हो. अब Tracktollywood.com की रिपोर्ट के मुताबिक, वारिसु के वर्ल्डवाइड थिएट्रिकल राइट्स 125 करोड़ रुपये खरीदे गए हैं. वहीं नॉन-थियेट्रिकल राइट्स की बात करें तो 250 करोड़ रुपये आए हैं. इसे मिलाकर ग्रैंड प्री-रिलीज 375 करोड़ रुपये बैठता है. फिल्म में रश्मिका मंदाना लीड एक्ट्रेस के रूप में होंगी. फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है और इसे 200 करोड़ के बजट से बनाया गया है.

हाथी के प्रयोग के कारण विवादों में Varisu
अब देखना ये होगा कि चारों ओर इतनी चर्चा के साथ के बावजूद वारिसु सिनेमाघरों में आने पर कैसा प्रदर्शन करती है. आपको बता दें कि हाल ही में वारिसु ने कुछ निगेटिव कारणों से सुर्खियां बटोरी क्योंकि भारतीय पशु कल्याण बोर्ड (AWBI) ने अनिवार्य अनुमति के बिना फिल्म में पांच हाथियों का उपयोग करने के लिए निर्माताओं को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. एक निजी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए, AWBI ने बोर्ड से प्री-शूट अनुमति के बिना हाथियों का उपयोग करने के लिए हैदराबाद स्थित वेंकटेश्वर क्रिएशन्स को नोटिस जारी किया है. बता दें कि नियमों के तहत अगर जानवरों का प्रदर्शन या प्रशिक्षण किया जा रहा है तो प्रत्येक व्यक्ति को बोर्ड के पास पंजीकरण कराना होगा. जबकि वरिसु के प्रोडक्शन हाउस द्वारा बोर्ड को इसके बारे में सूचित नहीं किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *